जेपी दत्ता की आगामी फ़िल्म पलटन में, अभिनेता हर्षवर्धन राणे वास्तविक जीवन के मेजर हरभजन सिंह की भूमिका निभाएंगे जिन्होंने 1967 के भारत-चीन युद्ध के दौरान महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी । फिल्म के निर्माताओं ने एक वीडियो साझा की है जिसमें अभिनेता हर्षवर्धन राणे मेजर हरभजन सिंह के किरदार में नज़र आ रहे है ।

जेपी दत्ता की फ़िल्म पलटन में हर्षवर्धन राणे नजर आएंगे असल जिंदगी के हरभजन सिंह के किरदार में !

हर्षवर्धन राणे बनेगे मेजर हरभजन सिंह

मेजर हरभजन सिंह को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए, फिल्म के निर्माताओं ने ट्वीट करते हुए लिखा,"The ones who gave us our today. Never forget. #KnowYourPaltan #4DaysToGo"

मेजर हरभजन सिंह के वास्तविक जीवन तस्वीर के साथ, वीडियो में उनके चरित्र से जुड़ी विभिन्न भावनाओं की एक श्रृंखला दिखाई गई है । युद्ध के समय एक कठोर सैनिक से ले कर भावनात्मक और मजेदार व्यक्तित्व तक, हर्षवर्धन मेजर हरभजन सिंह के वास्तविक जीवन की भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे ।

पलटन के ट्रेलर को दर्शकों ने पसंद किया

रिलीज से महज चार दिन पहले, पलटन ने दिलचस्प ट्रेलर के साथ दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया है जो बॉर्डर और एलओसी कारगिल जैसी फिल्मों की यादें निश्चिंत रूप से हमारे जहन में ताज़ा कर देती है ।

सिक्किम सीमा के साथ 1967 के नथू ला मिलिट्री के संघर्षों पर आधारित पलटन में चीनी घुसपैठ को रोकने के लिए एक तीव्र लड़ाई से सामना करने वाली भारतीय सेनाओं की एक अनकही कहानी दिखाई जाएगी ।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक इससे पहले बॉर्डर, एलओसी कारगिल और रिफ्यूजी जैसी युद्ध पर आधारित फ़िल्मो के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर चुके है । युद्ध त्रयी की तीसरी फ़िल्म में अर्जुन रामपाल, सोनू सूद, गुरमीत चौधरी, हर्षवर्धन राणे और सिद्धांत कपूर जैसे दमदार कलाकार अपने अभिनय का दबदबा दिखाते हुए नज़र आएंगे ।

यह भी पढ़ें : थीऐट्रिकल ट्रेलर (पलटन)

पावर-पैक प्रदर्शनों के साथ, यह फिल्म भारतीय सैनिकों की सबसे बड़ी और अनजान कहानी बताने का वादा करती है, जिन्होंने अंत तक अपने भाइयों के साथ यह जंग लड़ी थी । ज़ी स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत और जे पी दत्ता फिल्म्स द्वारा निर्मित, पलटन जे पी दत्ता द्वारा निर्देशित है और 7 सितंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है ।