मैंने हमेशा से ही अली असगर को पसंद किया है । और मैं अभी भी करता हूं । मुझे नहीं पता कि कपिल शर्मा से मिलने के बारें में उन्हें झूठ बोलने के लिए किसने उकसाया था, जबकि दोनों पूर्व सहयोगियों के बीच ऐसी कोई बातचीत हुई ही नहीं है । सच ये है कि, कपिल शर्मा पिछले कुछ महीनों से किसी भी बाहर वाले से तुरंत नहीं मिल रहे है । जी हां,अभी फ़िलहाल वह खुद के साथ समय बिताना चाहते हैं । कपिल शर्मा ने सिर्फ़ अपनी गर्लफ़्रेंड गिन्नी चतरथ, जो उनके साथ एक विवाहित पत्नी के रूप में उनका ख्याल रख रही हैं और उनके बेहद करीब है, को इसकी अनुमति दे रखी है ।

कपिल शर्मा की जिंदगी में अपने ही बनें 'कटप्पा'

अपनो ने ही दिया कपिल शर्मा को धोखा

जब हमने कुछ समय पहले कपिल से की थी तो उन्होंने कहा था कि, ''अभी किसी से मिलने का जी नहीं करता है ।'' यह मैसेज उन्होंने हर किसी को पहुंचाया हो भी उनसे मिलना चाहता है । लेकिन देखिए, उनके कुछ प्रिय मित्रों ने उनके साथ कैसा व्यवहार किया है, मैं उसे दोष नहीं देता । कपिल के साथ जुड़ने से लाभ प्राप्त करने वाले उन सहयोगियों में से, कई ने उनके आत्मविश्वास को धोखा दिया और बदल गए ।

''मैं दिल का बहुत साफ़ हूं । जो दिल में आता है बोल देता हूं । इसका लोग फ़ायदा उठा रहे है ।'' कपिल ने मुझे बताया । उसकी आवाज़ में कोई कड़वाहट नहीं थी । कभी-कभी वह तथाकथित दोस्तों पर नाराज हो गए, जिन्होंने बाद में इसी बात का तिल का ताड़ बना दिया और कपिल के बारें में प्रेस को गॉसिप दे दी ।

कपिल की चिंता करने वाले सिर्फ़ दिखावा कर रहे हैं

मेरी 45 मिनट की पूरी बातचीत में कपिल काफ़ी तनाव में लगे, लेकिन कभी भ्रमित या विचलित नहीं हुए । कपिल के स्वास्थ्य के बारे में जो लोग मगरमच्छ के आँसू बहा रहे हैं, ये बस दिखावा है, ये वही लोग हैं जो कपिल के शो में मुखौटे पहन एक्टिंग करते और फ़िर घर-घर में पहचाने जाने लगे ।

यह भी पढ़ें : कपिल शर्मा इतने तनाव में हैं कि हर रोज ले रहे हैं 23 दवाएं

कपिल के करीबी दोस्तों में से एक दोस्त ने कहा कि, उन्हें लगता है कि कपिल को मानसिक रूप से अस्थिर साबित करने के लिए यह किसी प्रकार का एक अभियान सा है । ''जहां तक मैं जानता हूं, अली असगर कभी कपिल से मिला ही नहीं । कपिल किसी भी बाहर वाले से नहीं मिले है । और उनके हाथ-पैर या शरीर के किसी भी हिस्से पर किसी भी महिला का कोई नाम नहीं है । कपिल के शो से इतना नाम-शोहरत और पैसा कमाने वाले, यह साबित करने की कोशिश क्यों कर रहे हैं कि, वह असंतुलित है ? कपिल तनाव में है, हां । वह यह मानते भी है । वह यह भी मानते हैं कि उन्हें शराब पीने की आदत है । लेकिन इसका मतलब ये तो नहीं कि वह अपनी इस स्थिती से बाहर नहीं आ सकते ।''