भारतीय मनोरंजन जगत, जो सभी के लिए मनोरंजन करने के लिए जाना जाता है, के सबसे मनोरंजक आदमी कपिल शर्मा की हालत ठीक नहीं है । कपिल शर्मा हर रोज ढेर सारी दवाईयां ले रहे है । वह हर रोज 23 दवाएं ले रहे है । उनका मानसिक स्वास्थ्य उन सभी लोगों के लिए गंभीर चिंता का कारण है जो उनकी परवाह करते हैं, उनके लेखक सहित ।

कपिल शर्मा इतने तनाव में हैं कि हर रोज ले रहे हैं 23 दवाएं

तनावपूर्ण समय से गुजर रहे कपिल शर्मा

ज्यादातर समय कपिल शर्मा सोते रहते हैं । यहां तक की वह अपने जन्मदिन 2 अप्रैल को भी खूब सोए । कपिल एक बेहद तनावपूर्ण समय से गुजर रहे है । असल में जब मैंने उनसे काफ़ी लंबी बातचीत की तो उन्होंने मुझे बताया कि, वह अपनी प्रतिबद्धताओं से तंग आ चुके है और अब कुछ कहना नहीं चाहते है । मैं यह सुनकर काफ़ी चिंतित हो गया । उन्होंने मुझे एक बार बताया था कि, वह जो कर रहे हैं यानि फ़ैमिली टाइम विद कपिल शर्मा, उसमे उन्हें मजा नहीं आ रहा है, और इसके बाद उन्होंने सोनी चैनल को इसे फ़िर से बनाने के लिए कहा ।

यह भी पढ़ें : कपिल शर्मा को मिला अपने 'चाय वाले' का साथ, बस अब और क्या चाहिए !

हालांकि मैं अपनी उनके साथ हुई बातचीत के बारें में पूरी डिटेल देने के लिए स्वतंत्र नहीं हूं, लेकिन मैं निश्चितरूप से कह सकता हूं: कपिल परेशान हैं लेकिन उनका दिमाग हमेशा की तरह तेज और स्पष्ट है । वह विश्वासघात और निराश महसूस करते है । जिस दिन से उन्हें पता चला है कि उन्हें अपने साथी कलाकारों और दोस्तों के सपोर्ट की जरूरत नहीं है, उस दिन से उनका पुनर्जन्म हुआ है ।

तब तक, जल्दी ठीक हो जाओ, कपिल शर्मा ।