बॉलीवुड के 'सुल्तान' सलमान खान पिछले कुछ दिनों से अपनी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म टाइगर जिंदा है और काले हिरण शिकार मामले को लेकर सुर्खियों में बने हुए है । काले हिरण शिकार केस में सलमान खान को पांच साल की सजा सुनाई गई जिसके बाद उन्हें जमानत मिल गई । और इस बीच सलमान खान अपनी अधूरी फ़िल्मों की शूटिंग पूरी करने में जुटे हुए है । उन्हीं महत्वाकांक्षी फ़िल्मों से एक है रेस 3, जो इसी ईद को रिलीज होगी ।

जिसने बजरंगी भाईजान को कराया हिट, अब रेस 3 के लिए वहीं लौटेंगे सलमान खान

रेस 3, के लिए तीन साल बाद कश्मीर जाएंगे सलमान खान

सलमान जल्द ही रेस 3, की शूटिंग पूरी करने के लिए कश्मीर रवाना होंगे । इससे पहले सलमान अपनी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म, बजरंगी भाईजान की शूटिंग के लिए कश्मीर गए थे जहां उन्होंने कम से कम दो से तीन तक शूटिंग की थी । गौरतलब है कि, सलमान पूरे तीन साल बाद कश्मीर लौटेंगे । श्रीनगर में वह जैकलीन फ़र्नांडीज के साथ दो से तीन दिन के लिए शूट करेंगे । यहां 'अल्लाह दुहाई है' गीत के लिए कुछ सीन को शूट किया जाएगा । कश्मीर शूट के बाद, वह लेह लद्दाख जाएंगे एक गाने की शूट के लिए । इसके बाद फ़िल्म के सभी शेड्यूल की शूटिंग खत्म हो जाएगी ।

रेस 3, में सलमान के अलावा जैकलीन फ़र्नांडीज, अनिल कपूर, बॉबी देओल, साकिब सलीम और डेजी शाह अहम भूमिका में नजर आएंगी । रेमो डिसूजा द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म सलमान खान फ़िल्म्स और टिप्स द्दारा प्रोड्यूस की जाएगी । यह फ़िल्म इसी साल ईद के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

यह भी पढ़ें : रेस 3 में सलमान खान गाएंगे खुद का लिखा हुआ रोमांटिक गाना

सलमान ने हाल ही में भारत की शूटिंग शु्रू की है । इस फ़िल्म के साथ अली अब्बास जफ़र और सलमान की जोड़ी तीसरी बार एक दूसरे के साथ काम करेगी । इसके अलावा इस फ़िल्म के साथ ग्लोबल आईकन बन चुकी प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में वापसी करेंगी ।