कुछ दिन पहले हमने आपको बताया था कि, नवाजुद्दीन सिद्धीकी अभिनीत बायोपिक फ़िल्म ठाकरे, जो शिवसेना प्रमुख दिग्गज नेता बाला साहेब ठाकरे की जिंदगी पर बेस्ड है, के मेकर्स ने ॠतिक रोशन अभिनीत फ़िल्म सुपर 30 के मेकर्स से अपनी फ़िल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने का आग्रह किया था । हालांकि, ठाकरे के मेकर्स, रॉयटर्स एनटेरटेंमेंट ने इस बात से इंकार किया है कि उन्होंने, फ़ेंटम फ़िल्म्स और साजिद नाडियाडवाला, जो सुपर 30 को प्रोड्यूस कर रहे हैं, से उनकी फ़िल्म की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ाने के बारें में बात नहीं की । लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि, ॠतिक रोशन की सुपर 30, जो अगले साल 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार थी, अब संभवत: आगे बढ़ाई जा सकती है ।

ॠतिक रोशन की सुपर 30 को कोई बॉक्सऑफ़िस टकराव नहीं चाहिए, इसलिए रिलीज डेट आगे बढ़ी ?

 

ॠतिक रोशन की सुपर 30 के साथ चार फ़िल्मों का रिलीज होना सही नहीं

इस मुद्दे पर टिप्पणी करते हुए इससे जुड़े हुए सूत्र ने बताया कि, “अगले साल 25 जनवरी के दिन अचानक कई सारी फ़िल्में रिलीज होने के लिए आ गई हैं । सुपर 30 के साथ ठाकरे, और अब मणिकर्णिका और चीट इंडिया भी एक साथ रिलीज हो रही हैं । चारों फ़िल्मों का एक साथ सिनेमाघरों में रिलीज होना बॉक्सऑफ़िस कलेक्शन पर खासा असर डालेगा । और इसी बात को ध्यान में रखते हुए,

इसे ध्यान में रखते हुए, सुपर 30 के निर्माताओं ने अपनी फ़िल्म को ज्यादा से ज्यादा लोगों के देखने की संभवानाओं को बढ़ाते हुए अपनी फ़िल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने का फ़ैसला किया है ।”

जब फ़िल्म की नई रिलीज डेट के बारें में जानकारी मांगी गई तो सूत्र ने बताया, “इस बारें में अभी तक बातचीत जारी है, जैसे ही कोई नई डेट फ़ाइनल हो जाती है, तुरंत इस बारें में ऐलान कर दिया जाएगा । लेकिन फ़िलहाल, सुपर 30 बॉक्सऑफ़िस पर ठाकरे से नहीं टकराएगी ।”

यह भी पढ़ें : Whoa! ॠतिक रोशन की सुपर 30 में हॉट आइटम नंबर से रिझाएंगी रागिनी एमएमएस 2.0 एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा

बॉक्स ऑफिस पर टकराव से बचने के दौरान निश्चित रूप से एक सौहार्दपूर्ण निर्णय है, यह देखा जाना बाकी है कि सुपर 30 के निर्माता किस तारीख को चुनते हैं । फ़िलहाल तो हम इंतजार ही कर सकते हैं, लेकिन 25 जनवरी को बाकी की तीन फ़िल्में- ठाकरे, इमरान हाशमी अभीनित चीट इंडिया और कंगना रानौत की मणिकर्णीका रिलीज होने के लिए तैयार हैं ।