प्रियंका चोपड़ा की निक जोनास के साथ शादी की तारीखों को लेकर तमाम खबरों के बीच अब एक और खबर आ रही है कि प्रियंका चोपड़ा एक और बॉलीवुड फ़िल्म के लिए काम करने जा रही हैं । प्रियंका चोपड़ा ने ॠतिक रोशन के साथ राकेश रोशन की ब्लॉकबस्टर फ़्रैंचाइजी फ़िल्म कृष 4 को करने के लिए हामी भर दी है ।

BREAKING: सलमान खान की भारत को न कहने वाली प्रियंका चोपड़ा ने ॠतिक रोशन की कृष 4 के लिए हां कहा

प्रियंका चोपड़ा ने खुशी-खुशी कृष 4 के लिए ग्रीन सिग्नल दे दिया

रोशन परिवार के बेहद करीबी सूत्र ने खुलासा किया है कि, “प्रियंका ने निश्चित रूप से कृष की अगली किस्त के लिए अपना ग्रीन सिग्नल दे दिया है । वह कृष की दो शुरूआती किश्तों का हिस्सा रह चुकी है । जब राकेश जी ने उन्हें कृष 4 के बारें में बताया तो, वह खुशी-खुशी इसके लिए राजी हो गईं ।”

प्रियंका के लिए वफ़ादारी पहले है

प्रियंका को अपनी फ़िल्म में लेने की रोशन की प्रारंभिक आशंका के बारें में आगे बात करते हुए सूत्र ने आगे बताया कि, “क्योंकि अब वह एक ग्लोबल स्टार हैं, इसलिए राकेश जी ने सोचा कि प्रियंका इस देसी फ़्रैंचाइजी का हिस्सा बनना नहीं चाहेंगी जहां वह मुख्य किरदार नहीं निभा रही । लेकिन प्रियंका की राकेश जी के साथ काफ़ी पुराने और अच्छे तालुक्क हैं । वह हमेशा से एक वफादार और उदार दिल वाली लड़की रही हैं ।

एक समय जब सनी देओल फ़्लॉप हो गए तो उन्होंने उनके साथ प्रमुख महिला का किरदार अदा करने के लिए तैयार हो गई क्योंकि प्रियंका ने उनके साथ अपने फ़िल्मी सफ़र की शुरुआत की थी । जब फ़्लॉप निर्माता केसी बोकाड़िया गोविंदा और प्रियंका के साथ अपने प्रोजेक्ट को पूरा करना चाहते थे, तब भी वो तैयार हो गईं जबकि वो जानती थी कि इससे उनके करियर को नुकसान हो सकता है । वफ़ादारी प्रियंका के लिए ज्यादा मायने रखती है ।”

यह भी पढ़ें : ROKA Ceremony: प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास के साथ भारतीय रीति-रिवाज के साथ की सगाई

उम्मीद लगाई जा रही है कि प्रियंका कृष 4 के लिए अगले साल के मध्य में काम करना शुरू करेंगी । दो प्रोजेक्ट एक भारत में दूसरा हॉलीवुड में पहले से ही उनकी झोली में है ।