बॉलीवुड के 'बादशाह' कहे जाने वाले शाहरुख खान एक्टिंग से लेकर प्रोडक्शन तक हर क्षेत्र में अपना टैलेंट दिखा चुके हैं लेकिन एक जगह ऐसी बची है जिसे अभी तक शाहरुख खान ने नहीं किया है । और वो है निर्देशन । एक्टर के तौर पर शाहरुख खान ने बहुत नाम कमाया वहीं निर्माता के तौर पर शाहरुख को पर्याप्त लोकप्रियता मिली, इसलिए अपब उनके फ़ैंस उन्हें बतौर डायरेक्टर के तौर पर देखने के लिए उत्सुक है । लेकिन फ़ैंस की इस उम्मीद पर खुद शाहरुख ने पानी फ़ेर दिया और इसकी वजह उनके सबसे छोटे बेटे अबराम खान है ।

लगातार फ़्लॉप हो रहीं फ़िल्में देने के बाद शाहरुख खान डायरेक्शन क्यों नहीं करते, इसकी असली वजह है अबराम

शाहरुख खान के पास डायरेक्टर बनने का समय नहीं है

जहां शाहरुख हर काम बहुत शिद्दत से करते हैं वहीं वह अपनी फ़ैमिली के लिए भी काफ़ी शिद्दत से डेडीकेट है और इसलिए फ़िल्मों के साथ-साथ उनकी प्राथमिकता उनकी फ़ैमिली भी है । एक इंटरव्यू के दौरान जब शाहरुख से निर्देशन के क्षेत्र में उतरने के बारें में पूछा गया कि वो कब निर्देशन करेंगे तो शाहरुख ने कहा कि, उनके पास निर्देशक बनने के लिए अभी समय नहीं है ।

क्योंकि एक निर्देशक का काम काफ़ी लोनली होता है । और इसके लिए वह खुद को 2 साल के लिए एक कमरे में बंद नहीं कर सकते । शाहरुख का मानना है कि उनका अभी निर्देशक बनने का सही समय नहीं है । क्योंकि वह अपने छोटे बेटे अबराम को पर्याप्त समय देना चाहते है । वह अबराम के बचपन के बढ़ते दिनों को मिस नहीं करना चाहते हैं इसलिए वह अभी निर्देशक बनने की सोच भी नहीं सकते ।

यह भी पढ़ें : CONFIRMED: शाहरुख खान ने छोड़ी अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा बायोपिक सारे जहां से अच्छा, अब मेकर्स को नई जेनेरेशन के एक्टर की तलाश

बता दें कि शाहरुख की पिछली फ़िल्म जीरो बॉक्सऑफ़िस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई । इस फ़िल्म में उन्होंने बौने का चुनौतीपूर्ण किरदार निभाया था । जीरो की असफ़लता के बाद अब शाहरुख अपने अगले प्रोजेक्ट्स के लिए काफ़ी सचेत हो गए हैं इसी के चलते उन्होंने राकेश शर्मा की बायोपिक फ़िल्म, सारे जहां से अच्छा को चोड़ दिया । खबरों का बाजार गर्म है कि शाहरुख ने सारे जहां से अच्छा को अपनी आगामी फ़िल्म डॉन 3, की वजह से छोड़ा । हालांकि इस बारें में अभी तक कोई पुख्ता जानकारी नहीं है ।