अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा के जीवन पर बन रही फिल्म सारे जहां से अच्छा, जिसमें शाहरुख खान राकेश शर्मा का किरदार निभाने वाले थे, काफ़ी समय से चर्चा में बनी हुई है । लगातार फ़्लॉप फ़िल्मों की मार झेल रहे शाहरुख खान के लिए ये फ़िल्म कई मायनों से खास थी । और जीरो के फ़्लॉप होने के बाद शाहरुख खान अपनी इस फ़िल्म को लेकर कोई चांस नहीं लेना चाहते थे इसलिए वह इसके तय शेड्यूल से एक महीने पहले ही शूटिंग शुरू करने वाले थे लेकिन अब इस फ़िल्म को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है अब सारे जहां से अच्छा में काम नहीं कर पाएंगे शाहरुख खान ।

CONFIRMED: शाहरुख खान ने छोड़ी अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा बायोपिक सारे जहां से अच्छा, अब मेकर्स को नई जेनेरेशन के एक्टर की तलाश

शाहरुख खान अब काफ़ी सजग हो गए हैं

एयरफ़ोर्स पायलट राकेश शर्मा की जिंदगी को पर्दे पर दर्शाती फ़िल्म सारे जहां से अच्छा, जिसका पहले नाम सैल्यूट था, एक बार फ़िर चर्चा में आ गई है । बता दें कि अपने महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट महाभारत में व्यस्त रहने के कारण आमिर ने इस फ़िल्म को न कह दिया था इसके बाद आमिर ने ही इस फ़िल्म के लिए शाहरुख का नाम सुझाया था । लेकिन अब शाहरुख ने इस फ़िल्म से अपना नाम वापस ले लिया है । हालांकि इसके कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है लेकिन हमारे सूत्रों का कहना है कि सुपरस्टार राकेश शर्मा की बायोपिक फ़िल्म को अपने कैरियर के ऐसे मोड़ पर करना नहीं चाहते थे ।

शाहरुख अपने फ़ैसले पर अडिग है

“शाहरुख ने हाल ही में फिल्म के निर्माताओं के साथ मुलाकात की और उन्होंने सौहार्दपूर्ण तरीके से ये फैसला किया है । जीरो की परफ़ोर्मेंस के बाद, लगता है शाहरुख अपने अगले प्रोजेक्ट्स पर आगे बढ़ने के लिए पुनर्विचार के मूड में है ।'' सूत्र ने खुलासा किया । हालांकि अभी तक शाहरुख के फ़िल्म छोड़ने के बारें में कोई ऑफ़िशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है लेकिन इतना जरूर कहा जा रहा है कि, शाहरुख अपने फ़ैसले पर अडिग है ।

यदि सूत्रों की मानें तो, मेकर्स अब अपनी इस फ़िल्म में किसी यंग सुपरस्टार को लेने के लिए उत्सुक है क्योंकि वह अपनी फ़िल्म की स्क्रिप्ट को लेकर बहुत आत्मविश्वासी है । ''निर्माता अब युवा पीढ़ी के अभिनेता से संपर्क करने की संभावना रखते हैं, क्योंकि राकेश जब अंतरिक्ष में गए थे तब उनकी उम्र महज 35 साल थी ।'' सूत्र ने खुलासा किया ।

यह भी पढ़ें : जीरो की नाकामी के बाद अब शाहरुख खान सारे जहां से अच्छा के लिए कोई चांस नहीं लेना चाहते इसलिए…

और अब ये देखना वाकई दिलचस्प होगा कि इस स्पेस ड्रामा में कौनसे हीरो की एंट्री होगी । अब शाहरुख ने तो इस फ़िल्म से अपने कदम पीछे हटा लिए है ऐसे में कोई नई पीढ़ी का स्टार ही पर्दे पर राकेश शर्मा की भूमिका निभाता हुआ नजर आएगा ।