आमिर खान की बहुप्रतिक्षित फ़िल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और इस फ़िल्म के पहले दिन के बॉक्सऑफ़िस कलेक्शन ने सभी को चौंका कर रख दिया है । ऐतिहासिक रिकॉर्ड बनाते हुए ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान ने अपनी रिलीज के पहले दिन कुल 52.25 करोड़ रु की कमाई की । दर्शकों से मिल रहे इस प्यार के बाद अब आमिर खान ने अपने अगले महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट की तैयारी भी शुरू कर दी है । अब आमिर अपने बहुचर्चित प्रोजेक्ट, महाभारत में व्यस्त हो गए हैं । अंदर के सूत्रों से हमें पता चला है कि आमिर खान का ये ग्रैंड प्रोजेक्ट बेहद खास होने वाला है । इसलिए हम आपके लिए इस प्रोजेक्ट से जुड़ी बेहद अहम जानकारी लेकर आए हैं ।

BREAKING: महाभारत को 7 भागों की सीरिज बनाएंगे आमिर खान, अपने लिए चुना सबसे उम्दा रोल

 

आमिर खान ने अपने लिए महाभारत में इस प्रतिष्ठित रोल को चुना है

सबसे पहले तो, आपको बता दें कि आमिर अपने महाभारत प्रोजेक्ट के चिंतन/सोच विचार व बड़े पैमाने पर सात सप्ताह के लेखन के लिए अपनी कोर टीम के साथ अमेरिका जाने की तैयारी में है । दूसरी जानकारी ये है कि, महाभारत का ये प्रोजेक्ट 7 सीरिज में बनाया जाएगा । और तीसरी व सबसे महत्वपूर्ण बात ये कि, आमिर इस प्रोजेक्ट में भगवान कृष्ण का किरदार निभाएंगे । इसके अलावा इस प्रोजेक्ट के बारें में अन्य जानकारी ये है कि, इसके सातों भागों को अलग-अलग निर्देशक द्दारा निर्देशित किया जाएगा । जैसा कि हमने पहले भी आपको बता दिया है कि महाभारत एक वेब सीरिज होगी, इसलिए यह फ़ॉर्मेट एकद्म सटीक है ।

यह भी पढ़ें : BREAKING: आमिर खान ने फ़ाइनली महाभारत, सारे जहां से अच्छा और ओशो बायोपिक पर अपनी चुप्पी तोड़ी

इसके अलावा फ़िल्म के बारें में अन्य तर्क ये भी है कि, आमिर अपने इस महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट के लिए एकदम नई स्टार कास्ट की तलाश कर रहे हैं । ऐसा इसलिए किया जा रहा है ताकि बड़े स्टार का इसमें कोई अटेचमेंट न हो । हम उम्मीद करते हैं कि आमिर का ये प्रोजेक्ट जल्द ही शुरू हो और उनके फ़ैंस को एक बार फ़िर उनके परफ़ेक्शन की झलक देखने को मिले । महाभारत से जुड़ी अन्य जानकारी के लिए जुड़े रहें बॉलीवुड हंगामा हिंदी से ।