अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, अर्जुन रामपाल, परेश रावल और सुष्मिता सेन अभिनीत फ़िल्म आंखें 2 का सीक्वल बनाया जा रहा है । और खबर है कि आंखें 2 के सीक्वल में भी अमिताभ बच्चन की अहम भूमिका होगी । साल 2002 में रिलीज हुई थ्रिलर फ़िल्म आंखें के सीक्वल, आंखें 2 को लेकर कई दिनों से खबरें आ रही थी । लेकिन फ़िर कानूनी पचड़े में फ़ंसने के कारण आंखे 2 अस्तित्व में नहीं आ पाई । क्योंकि अब ये मामला सुलझ गया है इसलिए अब खबर आ रही है कि आंखे 2 की तैयारी जल्द ही शुरू हो जाएगी ।

अमिताभ बच्चन के साथ ही बनाई जाएगी आंखें 2, निर्देशक अनीस बज़्मी ने लगाई मुहर

आंखें 2 के लिए अमिताभ बच्चन फ़ाइनल

इस बारें में फ़िल्म के निर्देशक अनीस बज़्मी ने कहा कि, ''जैसा कि आप जानते हैं कि आंखें 2 का निर्माण गौरंग दोशी, जिन्होंने 2002 में ऑरिजनल आंखें बनाई थीद्दारा किया जाने वाला था । मुझे पता था कि राजतरू स्टूडियो (सह-भागीदार राज राजतारू और तरुण अग्रवाल) सह-निर्माता थे । मैंने राजतरू से एनओसी पाने के लिए गौरंग से पूछा । उन्होंने जोर देकर कहा कि मुझे चिंता नहीं करनी चाहि ए। गौरंग ने मुझे बताया, 'अगर मैं निश्चित रूप से पैसा निवेश कर रहा हूं तो मुझे इसके बुनियादी अधिकार मिल गए हैं ।' मैं अपने दृढ़ विश्वास के साथ इस फ़िल्म को लेकर आगे बढ़ गया । हमने बच्चन साब की उपस्थिती में इस फ़िल्म की मुहुर्त सेरेमनी को भी कर लिया है ।"

बता दें कि राजतरू स्टूडियो ने दोशी द्दारा आंखें 2 को प्रोड्यूस करने पर आपत्ति जताई थी । इस बारें में अनीस कहते हैं,कि, ''दुख की बात है कि गौरंग अब आंखें 2 का हिस्सा नहीं है । इसे राजतरू और इरोज इंटरनेशनल द्वारा संयुक्त रूप से सह-निर्मित किया जा रहा है ।"

यह भी पढ़ें : अमिताभ बच्चन की आंखे 2 में एक साथ नजर आएंगे सुशांत सिंह राजपूत और कार्तिक आर्यन ?

अनीस इस प्रोजेक्ट को साल 2019 के मध्य में शुरू करने की योजना रखते है । "मैंने आंखें सीक्वल के लिए वास्तव में एक दिलचस्प आइडिया को लॉक कर लिया है । यह पहली बार होगा कि मैं बच्चन साब के साथ काम करुंगा । लाखों लोगों की तरह मैं भी उनका बहुत बड़ा फ़ैन हूं । और देश में हर फ़िल्ममेकर की तरह मैं भी उनके साथ काम करना चाहता था । और अब मुझे ये सौभाग्य मिला है । मैं इस बात का पूरा ध्यान रखूंगा कि आंखें 2 उनकी मौजूदगी को पूरी तरह से सार्थक करे ।''