विकी कौशल और सारा अली खान की फ़िल्म जरा हटके जरा बचके एक बार फिर थिएटर में रौनक़ लेकर आई है । बॉक्स ऑफिस पर सरप्राइज़ के रूप में उभरी जरा हटके जरा बचके ने अपनी रिलीज के पहले दिन अच्छी शुरुआत की और बॉक्स ऑफिस पर कुल 5.49 करोड़ रू की कमाई की । लक्ष्मण उतेकर के डायरेक्शन में बनी जरा हटके जरा बचके को दर्शक काफ़ी पसंद कर रहे हैं नतीजतन फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने में कामयाब हो रही है । फ़िल्म ने अपने फ़र्स्ट वीकेंड भी अपनी कमाई से निराश नहीं किया ।

Zara Hatke Zara Bachke Box Office: दर्शकों को पसंद आ रही है विकी कौशल और सारा अली खान की फ़िल्म जरा हटके जरा बचके ; फ़र्स्ट वीकेंड कलेक्शन के साथ बॉक्स ऑफिस पर अपनी कमाई से किया सरप्राइज़

जरा हटके जरा बचके का फ़र्स्ट वीकेंड कलेक्शन

फ़र्स्ट वीकेंड हुए फ़िल्म के बॉक्स कलेक्शन ने फ़िल्म की आने वाले दिनों में होने वाली ग्रोथ को एक नई उम्मीद दे दी है । फ़िल्म हर गुजरते दिन के साथ अपने कलेक्शन में बढ़त हासिल कर रही है । अपनी रिलीज के पहले दिन यानी शुक्रवार को 5.49 करोड़ रू, दूसरे दिन शनिवार को 7.20 करोड़ रू और तीसरे दिन रविवार को 9.90 करोड़ रू कमाए । इस तरह फ़िल्म अब तक कुल 22.59 करोड़ रू की कमाई कर चुकी है ।

पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ की वजह से फ़िल्म ने जहां शनिवार को 31.15% की ग्रोथ हासिल की वहीं रविवार को ये बढ़कर 37.50% हो गई । मिड-बजट फिल्म का ये कलेक्शन मेकर्स के लिए ख़ुशी लेकर आया है ऐसे में ट्रेड एक्सपर्ट का दावा है कि आने वाले दिनों में फ़िल्म के कलेक्शन में और ज्यादा उछाल देखने को मिलेगा । वहीं जरा हटके जरा बचके को आदिपुरुष की रिलीज तक बॉक्स ऑफिस पर क्लीयर विंडो मिलने वाली है ऐसे में फ़िल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में उछाल आना लाज़िमी है ।

जरा हटके जरा बचके के मेकर्स ने फिल्म के टिकट पर एक खास ऑफर रखा है । ऑनलाइन टिकट बुकिंग में फिल्म के एक टिकट के साथ एक टिकट फ्री मिल रहा है । रिपोर्ट्स रिपोर्ट्स बताती हैं कि पहले ये ऑफर सिर्फ फिल्म के पहले दिन के लिए था. लेकिन अब इसे रविवार तक के लिए बढ़ा दिया गया है । इस ऑफर ने भी फिल्म को अच्छा खासा फ़ायदा दिलाया है ।

विकी और सारा की फिल्म का पहला वीकेंड तो सॉलिड रहा लेकिन अब ये देखना दिलचस्प होगा कि वर्किंग डेज में ये कैसी कमाई करती है ।