काफ़ी समय से फ़िल्मों से दूर रहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने फ़ाइनली अपनी आगामी फ़िल्म अनाउंस कर दी है । बायोपिक के इस ट्रेंड में उर्वशी रौतेला बीते जमाने की दिग्गज अभिनेत्री परवीन बॉबी की ज़िंदगी पर बन रही बायोपिक फ़िल्म में परवीन बॉबी का किरदार निभाती हुई नज़र आएंगी । उर्वशी रौतेला ने अपनी नई फ़िल्म की जानकारी देते हुए बॉलीवुड पर निशाना भी साधा है ।

उर्वशी रौतेला सिल्वर स्क्रीन पर बनेंगी परवीन बाबी ; बायोपिक फ़िल्म की स्क्रिप्ट शेयर कर लिखा- “बॉलीवुड फेल हो गया, लेकिन मैं आपको प्राउड फील कराऊंगी”

उर्वशी रौतेला बनेंगी परवीन बॉबी

उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है । पोस्ट शेयर करते हुए उर्वशी ने लिखा- “बॉलीवुड फेल हो गया, लेकिन मैं आपको प्राउड फील कराऊंगी । ॐ नमः शिवाय।  नई शुरुआत के जादू पर भरोसा करें ।”  

बता दें कि, उर्वशी वसीम एस कान की फिल्म में काम करेंगी, जिसका नाम अभी तय नहीं है । फिल्म की स्टोरी लाइन धीरज मिश्रा ने लिखी है । उर्वशी ने फ़िल्म की स्क्रिप्ट भी शेयर की है उसमें बोल्ड लेटर्स में परवीन बाबी का नाम लिखा है और साथ ही दो पैराग्राफ हैं, जिसमें लिखा है कि ये फिल्म एक्ट्रेस के फिल्मी करियर के साथ-साथ उनकी पर्नसल लाइफ के बारे में बताएगी ।

फिल्म की स्क्रिप्ट के पहले पेज पर परवीन बाबी के पेरेंट्स और उनकी जिंदगी के शुरुआती सफर के बारे में लिखा हुआ है । इसमें बताया गया है कि परवीन उनके माता-पिता की शादी के 14 साल बाद पैदा हुई थी, जिस कारण वो अपने पेरेंट्स की लाडली थीं ।

बॉलीवुड करियर में कई बेहतरीन फिल्में देने वाली परवीन ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1972 में मॉडलिंग से की थी । इंडस्ट्री में उन्होंने अपना कदम फिल्म चरित्र से रखा था । प्रोफेशनल के साथ-साथ परवीन की पर्सनल लाइफ भी बेहद सुर्खियों में रही । उनका नाम कई सुपरस्टार्स के साथ जुड़ा था । 22 जनवरी 2005 को उन्होंने इस दुनिया से अलविदा कह दिया । उनके आखिरी सफर में कोई उनके साथ नहीं था और वो अपने फ्लैट पर मृत पाई गई थीं ।