विकी कौशल और सारा अली खान की जरा हटके जरा बचके का दर्शकों ने खुली बांहों से स्वागत किया है । इसलिए फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफ़ॉर्म कर रही है । फ़र्स्ट वीकेंड पर कुल 22.59 करोड़ रू की कमाई करने वाली जरा हटके जरा बचके ने मंडे टेस्ट के साथ-साथ वर्किंग डेज़ में भी निराश नहीं कर रही । विकी कौशल और सारा अली खान की जरा हटके जरा बचके का पाँचवे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 3.87 करोड़ रू रहा ।

Zara Hatke Zara Bachke Box Office: विकी कौशल और सारा अली खान की जरा हटके जरा बचके ने महज़ 5 दिन में 30 करोड़ रू का आंकड़ा पार किया

जरा हटके जरा बचके का दर्शकों ने खुली बांहों से स्वागत किया

अपनी रिलीज के पहले दिन यानी शुक्रवार को 5.49 करोड़ रूदूसरे दिन शनिवार को 7.20 करोड़ रू, तीसरे दिन रविवार को 9.90 करोड़ रू, चौथे दिन यानी सोमवार को 4.14 करोड़ रू और पांचवें दिन यानी मंगलवार को 3.87 करोड़ रू का बिज़नेस किया । इस तरह फ़िल्म अब तक कुल 30.60 करोड़ रू का कलेक्शन कर चुकी है ।

द केरला स्टोरी और स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स से कंपटीशन के बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर टिकी हुई है । लक्ष्मण उतेकर के डायरेक्शन में बनी जरा हटके जरा बचके बॉक्स ऑफिस पर सरप्राइज़ के रूप में उभर रही है । पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ की वजह से फ़िल्म को अच्छा फ़ायदा हो रहा है ।

मिड बजट फ़िल्म होने के बावजूद फ़िल्म ने म्यूज़िक, सैटेलाइट और ओटीटी से अपने बजट को काफ़ी हद तक वसूल कर लिया । और अब थिएटर में फ़िल्म दर्शकों को जुटाने में कामयाब हो रही है नतीजतन थिएट्रिकल रिलीज से फ़िल्म मेकर्स के लिए फ़ायदे का सौदा साबित हो रही है ।