बॉलीवुड में महज अपने पांच साल के करियर के बाद जायरा वसीम ने फ़िल्में छोड़ने का ऐलान कर दिया । दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्में देने वाली जायरा वसीम के इस ऐलान से हर कोई हैरान रह गया । जायरा वसीम ने फ़िल्मी दुनिया छोड़ने की वजह अपना धर्म बताया । अभिनय छोड़ने के पीछे की वजह बताते हुए उन्होंने कहा कि ये उन्हें अल्लाह के रास्ते पर चलने में दिक्कत देता है ।

बॉलीवुड छोड़ने के बाद जायरा वसीम अब द स्काई इज पिंक का प्रमोशन भी नहीं करेंगी

जायरा वसीम ने मेकर्स से माफ़ी भी मांगी

जायरा जल्द ही प्रियंका चोपड़ा और फ़रहान अख्तर के साथ उनकी आगामी फ़िल्म द स्काई इज पिंक में अहम रोल निभाती हुई नजर आएंगी । तो जब जायरा ने फ़िल्में छोड़ने का ऐलान किया तो सवाल उठने लगे कि तो क्या जायरा द स्काई इज पिंक का प्रमोशन भी नहीं करेंगी ?

तो अब इस बारें में जायरा ने साफ़ किया है कि वह अपनी आगामी फ़िल्म के प्रमोशन का हिस्सा भी नहीं बन पाएंगी और उन्होंने इसके लिए मेकर्स से माफ़ी भी मांग ली है ।

जायरा ने धर्म को बताया वजह

आपको बता दें कि रविवार 30 जून को जायरा ने सोशल मीडिया पर एक लंबी-चौड़ी पोस्ट लिखकर कहा कि, “5 साल पहले मैंने एक ऐसा फैसला लिया, जिसने मेरी जिंदगी को हमेशा के लिए बदल दिया । मैंने जैसे ही बॉलीवुड में कदम रखा, मेरे लिए पॉपुलर होने के कई रास्ते खुल गए । मुझे लोगों की अटेंशन मिलने लगी । कई बार मुझे युवाओं का रोल मॉडल भी माना गया । हालांकि ये सब वो नहीं था, जिसकी मैंने ख्वाहिश की थी । खासकर सक्सेस और फैलियर को लेकर ।"

यह भी पढ़ें : 'सीक्रेट सुपरस्टार' जायरा वसीम ने फ़िल्मी दुनिया को छोड़ने की असली वजहों का खुलासा किया

जायरा ने आगे लिखा, "आज मुझे बॉलीवुड में 5 साल पूर हो गए हैं । मैं यह बताना चाहती हूं कि मैं अपनी इस पहचान और जो काम मैं कर रही हूं मैं उससे खुश नहीं हूं । लंबे समय से मुझे ऐसा लग रहा है कि मैं कुछ दूसरी इंसान बनने की जद्दोजहद में लगी हुई हूं । मुझे इस बात का एहसास हो चुका है कि जिन चीजों को मैं वक्त दे रही हूं, जिन चीजों के लिए मेहनत कर रही हूं और जो नई लाइफस्टाइल अपनाने की कोशिश कर रही हूं, उन तमाम चीजों में मैं फिट तो हो सकती हूं, मगर मैं इन चीजों के लिए नहीं बनी हूं ।"