जहां जीरो के बाद अभी तक शाहरुख खान ने अपनी अगली फ़िल्म का ऐलान नहीं किया है वहीं अब सुनने में आ रहा है कि शाहरुख खान जल्द ही एक साउथ फ़िल्म में नजर आने वाले हैं । जी हां साउथ सिनेमा की नई तमिल फ़िल्म बिगिल के लिए शाहरुख खान ने हामी भर दी है । तमिल सुपरस्टार विजय और नयनतारा अभिनीत बिगिल में शाहरुख खान एक गेस्ट अपीरियंस देंगे ।खुलासा : शाहरुख खान फ़िलहाल बॉलीवुड फ़िल्मों में तो नहीं लेकिन तमिल फ़िल्म में आएंगे नजर ?

शाहरुख खान ने गेस्ट अपीरियंस देने के लिए हामी भरी

इस फ़िल्म से जुड़े सूत्र ने खुलासा किया है कि, “उन्होंने एक निवेदन के साथ शाहरुख को अप्रोच किया । इससे पहले शाहरुख ने कोई तमिल फ़िल्म नहीं की । लेकिन इस फ़िल्म में शाहरुख सिर्फ़ एक गाने में विजय के साथ एआर रहमान की धुन पर थिरकते हुए नजर आएंगे ।”

संयोग से, शाहरुख ने अपने दोस्तों के लिए उनकी फ़िल्म में कैमियो किया है । कुल मिलाकर, उन्होंने अब तक 32 फिल्मों में कैमियो किया है ।

शाहरुख ने कुछ समय पहले कहने मात्र गेस्ट अपीरियंस से दूर रहने के लिए एक सख्त निर्णय लिया । वास्तव में, कुछ साल पहले शाहरुख, जिन्होंने कई सारी फ़िल्मों में गेस्ट अपीरियंस दी, कई फ़िल्मों में अपनी आवाज दी, को बताया गया कि उन्हें ये सब बंद करना होगा ।

शाहरुख ने कहा था, '' मैं किसी भी दोस्त के लिए ये काम कर सकता हूं । अगर मैंने यह तय किया है कि अब मुझे ये गेस्ट अपिरियंस नहीं करनी है, क्योंकि मेरे पास यह जानने का कोई तरीका नहीं है कि ये भूमिकाएँ आखिर कैसे चित्रित होती हैं । स्पेशल अपीरियंस पर मेरा कोई कंट्रोल नहीं है ।”

यह भी पढ़ें : खुलासा : एक्शन-पैक्ड फ़िल्म धूम 4 के साथ हो सकता है शाहरुख खान का कमबैक, यशराज फ़िल्म्स ने शाहरुख को किया अप्रोच

लेकिन ऐसा लग रहा है कि शाहरुख ने अब अपना इरादा बदल दिया है । जब मित्रों को खुश करने की बात आती है, तो वह न नहीं कह सकते हैं ।