लोकप्रिय यूट्यूबर कैरीमिनाटी उर्फ़ अजय नागर जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं । यंग जेनरेशन में बेहद लोकप्रिय कैरीमिनाटी, अजय देवगन और अमिताभ बच्चन की रोमांचक ह्यूमन ड्रामा मेडे से बॉलीवुड में कदम रखेंगे । इस फ़िल्म में रकुल प्रीत सिंह और अंगिरा धार भी अहम भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी । अजय देवगन ने हाल ही में अपनी टीम के साथ हैदराबाद में मेडे की शूटिंग शुरू की है ।

अजय देवगन और अमिताभ बच्चन की रोमांचक ह्यूमन ड्रामा मेडे से बॉलीवुड में कदम रखेंगे यूट्यूबर कैरीमिनाटी

कैरीमिनाटी अजय देवगन की फ़िल्म मेडे में

खबरों की मानें तो, कैरी का फ़िल्म में अहम रोल होगा । एक अखबार से हुई बातचीत में कैरी ने बताया कि उनके भाई और बिजनस हेड दीपक को फिल्म के को-प्रड्यूसर कुमार मंगत पाठक का फोन आया था । उन्होंने कहा कि उनकी पिछले कुछ समय से बात चल रही है और जो रोल उन्हें ऑफर किया गया है उसके लिए उन्हें अपने कम्फर्ट जोन से बाहर आने की भी जरूरत नहीं है । कैरी ने बताया कि यह दिलचस्प है कि फिल्म में उन्हें खुद का ही किरदार (कैरीमिनाटी) ही निभाना है । और यही एक वजह है कि कैरी ने इस फ़िल्म के लिए हामी भरी ।

इसी के साथ कैरी ने यह भी कहा कि वह एक्टिंग को फ़ुल टाइम जॉब की तरह नहीं करना चाहते हैं । बल्कि वह इस फ़िल्म के साथ अमिताभ बच्चन और अजय देवगन से काफी कुछ सीखने की उम्मीद करते हैं । इसी के साथ कैरी ने यह भी माना है कि फिल्म में काम करने से उनकी ऑडियंस और फैंस की संख्या में भी और इजाफा होगा ।

इस फ़िल्म में न केवल अजय एक्टिंग करेंगे और प्रोड्यूस करेंगे, बल्कि वह इसे डायरेक्ट भी करेंगे । दिलचस्प बात ये है कि अजय देवगन और अमिताभ बच्चन पूरे 7 साल बाद एक दूसरे के साथ फ़िर से काम कर रहे हैं ।