शाहरुख खान की एक्शन स्पाई थ्रिलर फ़िल्म पठान शुरूआत से ही चर्चा में बनी हुई है । जीरो के बाद तकरीबन दो साल बाद शाहरुख खान पठान के साथ कमबैक करने जा रहे हैं इसलिए उनकी यह फ़िल्म लोगों के बीच प्रत्याशा जगा रही है । सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही पठान में शाहरुख खान एक सीक्रेट मिशन पर स्पाई एजेंट की भूमिका में नजर आएंगे और दीपिका पादुकोण उनके इस सीक्रेट मिशन में स्पेशल एजेंट बनकर उनकी मदद करती हुई नजर आएंगी । वहीं जॉन अब्राहम फ़िल्म में निगेटिव किरदार में नजर आएंगे । इतना ही नहीं पठान में शाहरुख, दीपिका और जॉन के अलावा सलमान खान भी एक स्पेशल कैमियो करते हुए नजर आएंगे ।

SCOOP: शाहरुख खान की स्पाई थ्रिलर पठान में सलमान खान ही नहीं बल्कि वॉर के ॠतिक रोशन भी स्पेशल एजेंट बनकर ले सकते हैं एंट्री

शाहरुख खान की पठान में ॠतिक रोशन

कहा जा रहा है कि पठान में सलमान अपने टाइगर फ़्रैंचाइजी के स्पाई टाइगर अवतार में एक छोटे से रोल में दिखाई देंगे । लेकिन अब हमें एक अंदरूनी सूत्र से पता चला है कि यशराज प्रोडक्शन की स्पाई ड्रामा में न केवल सलमान बल्कि एक और एक्टर भी कैमियो करता हुआ नजर आएगा ।

सूत्र ने बताया, “पठान के साथ आदित्य चोपड़ा अपने स्पाई यूनिवर्स को क्रिएट करना चाहते हैं । इसलिए जहां यशराज की टाइगर फ़्रैंचाइजी के स्पाई एजेंट सलमान खान पठान में स्पेशल एजेंट बनकर टाइगर अवतार में नजर आएंगे वहीं वॉर के ॠतिक रोशन स्पेशल एजेंट कबीर बनकर पठान में छोटी सी भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे । दरअसल, पठान के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद, जिसने वॉर को डायरेक्ट किया था, ने ॠतिक से वॉर के कबीर बनकर पठान में एक छोटा सा रोल करने के लिए निवेदन किया है ।

यदि सब कुछ ठीक रहता है तो हम पठान में न केवल दो बल्कि एक साथ तीन सुपरस्टार्स को देखेंगे । इतना ही नहीं शाहरुख, सलमान और ॠतिक तीनों एक दूसरे की स्पाई फ़्रैंचाइजी में स्पेशल भूमिका में दिखाई देंगे । असल में ऐसा करके आदित्य चोपड़ा हॉलीवुड फ़िल्म अवेंजर्स की तर्ज पर स्पाई यूनिवर्स का निर्माण करना चाहते हैं ।”

स्पाई यूनिवर्स का शुरुआती चरण

ॠतिक को ये ऑफ़र दे दिया गया है लेकिन अभी तक उनकी तरफ़ से इस पर कोई जवाब नहीं आया है । “सिद्धार्थ ने आदित्य चोपड़ा के साथ यह योजना बनाई थी और उन्हें लगा कि यह उस बड़े स्पाई यूनिवर्स का शुरुआती चरण हो सकता है, जिसकी उन्होंने कल्पना की है । ॠतिक अभी इस पर विचार कर रहे हैं और संभावना है कि वह इसे करेंगे ।”

यह भी पढ़ें : SCOOP: एवेंजर्स की तर्ज पर शाहरुख खान, ॠतिक रोशन, सलमान खान, कैटरीना और दीपिका पादुकोण के साथ आदित्य चोपड़ा बनाएंगे स्पाई यूनिवर्स ?

पठान के बाद आदित्य चोपड़ा सलमान खान के साथ टाइगर फ़्रैंचाइजी की अगली किश्त टाइगर 3 बनाएंगे । और ॠतिक के साथ वॉर 2 बनाएंगे ।