कोरोना महामारी के दौरान निस्वार्थ भाव से जरूरतमंद लोगों की मदद करने वाले अभिनेता सोनू सूद बीते हफ़्ते से इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के रडार हैं । इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने उन पर कथित रूप से 20 करोड़ की टैक्स चोरी का आरोप लगाते हुए उनके चैरिटी ट्रस्ट द्वारा विदेशी चंदा अधिनियम एक्ट के नियमों के उल्लंघन का भी आरोप लगाया है । इन्हीं आरोपों के बीच बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने आज सोशल मीडिया पर स्टेटमेंट जारी किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि, “हर बार आपको अपनी तरफ की स्टोरी नहीं बतानी पड़ती है । वक्त बताएगा ।” सोनू सूद ने कहा है कि आपको हमेशा अपने हिस्से की सच्चाई बताने की जरूरत नहीं पड़ती । समय सब बता देता है ।

20 करोड़ रु की इनकम टैक्स चोरी के आरोपों पर सोनू सूद ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘हमेशा अपने हिस्से की सच्चाई बताने की जरूरत नहीं, समय सब बता देता है’

सोनू सूद ने बयान जारी किया

इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के सर्वे के बाद सोनू ने सोशल मीडिया पर स्टेटमेंट जारी किया है । सोनू ने पोस्ट की शुरुआत में लिखा, “सख्त राहों में भी आसान सफर लगता है, हर हिंदुस्तानी की दुआओं का असर लगता है ।” सोनू ने अपनी पोस्ट में लिखा, “आपको हमेशा अपने साइड की स्टोरी बताने की जरुरत नहीं होती, समय बता देगा । मैंने अपने दिल और ताकत से भारत के लोगों की सेवा के लिए प्रतिज्ञा ली है । मेरे फाउंडेशन का एक-एक रुपया किसी की कीमती जान बचाने के लिए और किसी जरुरतमंद के पास पहुंचने के इंतजार में है । इसके अलावा कई मौकों पर, मैंने ब्रांड्स को लोगों के भलाई के लिए मेरी एंडोर्समेंट फीस भी डोनेट करने के लिए प्रोत्साहित किया है । पिछले 4 दिनों से मैं कुछ गेस्ट्स को अटेंड करने में बिजी था, इसलिए आपकी सर्विस में नहीं था । अब मैं वापस आ गया हूं । कर भला, हो भला, अंत भले का भला । मेरी जर्नी जारी है । जय हिंद, सोनू सूद ।”

यही नहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी सोनू को सपोर्ट करते हुए लिखा, “सोनू जी आप लाखों भारतीयों के हीरो हैं ।”

बता दें कि बीते बुधवार को सोनू सूद के 6 परिसरों पर आयकर विभाग की टीम ने छापेमारी की । यह जांच 3 दिनों तक चली । इसके बाद बाद अभिनेता पर 20 करोड़ रुपये की टैक्स चोरी का आरोप लगाया गया है । हालांकि, अब अभिनेता ने अपने फैंस को यह इशारा दे दिया है कि अब भी उनके साथ लोगों की दुआएं हैं । सोनू के मुंबई स्थित घर समेत नागपुर, जयपुर में भी आयकर विभाग ने सर्च ऑपरेशन किया । बुधवार को सोनू से जुड़ी 6 जगहों पर तलाशी ली गई थी ।

गौरतलब है कि कि कोविड महामारी के दौरान लोगों की निस्वार्थ भाव से मदद करके सोनू आम लोगों के बीच मसीहा बनकर उभरे । कोरोना महामारी के दौरान सोनू ने बड़ी संख्या में घर लौट रहे प्रवासी मजदूरों की हर तरह से मदद की थी । इसके अलावा सोनू ने कोरोना की दूसरी लहर के दौरान भी लोगों की मदद की ।