सलमान खान और कैटरीना कैफ़ इन दिनों अपनी आगामी एक्शन स्पाई ड्रामा टाइगर 3 के इंटरनेशनल शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर रहे हैं । रूस और तुर्की के बाद सलमान खान टाइगर 3 की टीम के साथ इन दिनों ऑस्ट्रिया पहुंचे हैं जहां वे पूर्वी यूरोपीय देश की कुछ खूबसूरत लोकेशन में फ़िल्म के लिए ग्रैंड गानों के अलावा कुछ अहम एक्शन सीन्स शूट कर रहे हैं । और अब हमें पता चला है कि सलमान खान और कैटरीना कैफ़ टाइगर 3 के खतरनाक एक्शन सीन्स की शूटिंग यूरोप के ऐसे इलाकों में करने वाले हैं जिन्हें अभी तक हिंदी सिनेमा में नहीं देखा गया ।

सलमान खान और कैटरीना कैफ़ ऑस्ट्रिया की अनदेखी लोकेशंस में शूट करेंगे टाइगर 3 के इंटेंस एक्शन सीन्स

टाइगर 3 की शूटिंग में बिजी सलमान खान

हमने सुना है कि सलमान  और कैटरीना अपर ऑस्ट्रिया, साल्ज़केमरगट, डाक्स्टीन साल्ज़केमरगट और विएना में फिल्म टाइगर 3 के कुछ भव्य एक्शन स्टंट शूट करेंगे । करीबी सूत्र ने हमें बताया कि यशराज फ़िल्म्स की टाइगर 3 ऑस्ट्रिया को अभूतपूर्व ढंग से पेश करेगी । सूत्र ने बताया, “सलमान और कैटरीना ऑस्ट्रिया की कुछ ऐसी जगहों पर शूटिंग करेंगे जो इससे पहले कभी हिंदी सिनेमा में नहीं देखी गई । यशराज फ़िल्म्स की टाइगर 3 ऑस्ट्रिया को अभूतपूर्व ढंग से पेश करेगी । इन दिनों सलमान और कैटरीना अपर ऑस्ट्रिया, साल्ज़कममेरगुट, डैचस्टीन साल्ज़कैमरगुट जैसे इलाकों में शूटिंग कर रहे हैं, जहां वे फिल्म के लिए कुछ इंटेंस एक्शन दृश्यों को फिल्मा रहे हैं ।”

सूत्र ने आगे बताया, “टाइगर 3 के निर्देशक मनीष शर्मा के दिमाग में इस फिल्म को लेकर शुरू से एक अलग दृष्टिकोण रहा है । इस फिल्म में टाइगर और जोया के सफर व मिशन के लिए ऑस्ट्रिया एक परफेक्ट बैकड्रॉप की तरह मौजूद है । इन इलाकों में शूटिंग समाप्त होने के बाद फिल्म टाइगर 3 की पूरी टीम सोमवार शाम विएना के लिए रवाना हो जाएगी। विएना वाला शेड्यूल एक्शन से भरपूर और बेहद रोमांचक होने जा रहा है ।”