पोर्नोग्राफी मामले में जेल में बंद शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को 60 दिनों बाद फ़ाइनली जमानत मिल गई । मुंबई कोर्ट ने राज कुंद्रा की जमानत अर्जी पर फैसला लेते हुए उन्हें जमानत दे दी । खबरों की मानें तो, पॉर्नोग्राफी केस में बिजनेसमैन राज कुंद्रा को 50 हजार रुपये के निजी मुचलके पर जमानत दी गई है । राज कुंद्रा पर अश्लील कंटेंट बनाने और उसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने के आरोप हैं ।

पोर्नोग्राफी मामले में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को 60 दिनों बाद मिली जमानत

राज कुंद्रा को मिली जमानत

बता दें कि अश्लील फिल्मों के कथित निर्माण और उन्हें कुछ पेड ऑनलाइन ऐप के जरिए प्रसारित करने से जुड़े मामले में गिरफ़्तार हुए राज कुंद्रा ने 18 सितंबर को कोर्ट में जमानत याचिका दायर की थी । उन्होंने अपने वकील प्रशांत पाटिल के जरिए जमानत अर्जी दाखिल की थी, जिस पर आज सोमवार को सुनवाई हुई ।

राज कुंद्रा के वकील प्रशांत पाटिल ने कहा कि सेलिब्रिटी और प्रोड्यूसर डिसाइड करते थे कि क्या अपलोड होना है । राज कुंद्रा या रेयान ये तय नहीं करते थे कि क्या अपलोड किया जाना है । 1400 पेजों की चार्जशीट में एक भी ऐसा सबूत नहीं था जो दिखाता हो कि राज अपलोड कर रहे थे । बता दें कि पोर्नोग्राफी केस में मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने कुछ समय पहली ही सप्लीमेंट्री चार्जशीट दाखिल की थी ।  चार्जशीट करीब 1467 पन्ने की है, जिसमें 43 गवाहों के बयान हैं ।

कोई भी कंटेंट उनके खिलाफ किसी भी अपराध को साबित नहीं करता

राज की तरफ से दायर याचिका में कहा गया था कि पहली बात तो कोई भी कंटेंट उनके खिलाफ किसी भी अपराध को साबित नहीं करता । इस आवेदन में इस बात का भी जिक्र किया गया था कि राज कुंद्रा को गलत तरीके से मामले में फंसाया गया, जबकि उनका नाम एफआईआर में नहीं था और पुलिस ने उसका नाम जबरन मामले में खींचा है ।

राज कुंद्रा को 19 जुलाई को गिफ्तार किया गया था और उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था ।