दिग्गज रैपर हनी सिंह दुनिया के प्रसिद्ध पॉप स्टार जस्टिन बीबर द्वारा गाए गए गाने "व्हेर आर यू नाओ" को खूब पसंद करते है । ये ही नही, जस्टिन का यह गाना उनके पसंदीदा गानों में एक है ।

हनी सिंह ने साझा करते हुए कहा कि, "मुझे स्किलिलक्स, डिप्लो और जस्टिन बीबर का यह गीत बहुत पसंद है क्योंकि बीबर ने खुद को इस गाने के द्वारा एक नया मुखर टोन और गीत के साथ पेश किया है । स्किलिलक्स और डिप्लो ने इसे आश्चर्यजनक रूप से निर्मित किया है ।"

हनी सिंह एक ऐसे व्यक्ति हैं जिन्होंने भारतीय सिनेमा में अपने संगीत और बहुमुखी प्रतिभा के रूप में एक गायक के रूप में कई बदलाव लाये है और यह जानना अच्छा लगता है कि अपने आराम के समय हनी किस तरह का संगीत सुनना पसंद करते है । हनी सिंह ने ऐसे उम्दा गीत गाये है जो अब देश में होने वाली हर पार्टी की शान गया है । साथ ही, रैपर ने संगीत उद्योग में खुद के लिए एक मुकाम हासिल कर लिया है ।

प्रयोजन वर्ल्ड टूर कनाडा के गायक जस्टिन बीबर द्वारा तीसरा विश्वव्यापी दौरा है । यह जस्टिन के चौथे स्टूडियो एल्बम प्रयोजन के समर्थन में है । टूर की शुरुवात 9 मार्च,2016 को सिएटल में हुई थी और 24 सितंबर, 2017 को टोक्यो में समाप्त होगा यह दौरा ।