ऐश्वर्या राय बच्चन अपने आप में एक बहुत मजबूत शख्सियत है । विश्व सुंदरी रह चुकी ऐश्वर्या राय बच्चन ने न केवल बॉलीवुड में अपनी खासी जगह बनाई बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी अपनी अद्वितीय सुंदरता और शानदार अभिनय कौशल के बल पर एक अच्छा खासा मुकाम हासिल किया । ऐश्वर्या राय बच्चन जहां भी जाती है, अपनी एक अलग ही छाप छोड़ जाती है । खूबसूरती के साथ-साथ उनके अभिनय कौशल के दीवाने ऐश्वर्या के फ़ैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते है ।

YAY! कांस से पहले ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने चाहने वालों को दिया ये खूबसूरत तोहफ़ा

ऐश्वर्या राय बच्चन 11 मई को शुरू करेंगी इंस्टाग्राम

दुनिया की सबसे प्रशंसित महिला ऐश्वर्या अब अपने फ़ैंस को एक नायाब तोहफ़ा देने वाली है । जी हां, सोशल मीडिया से दूर ऐश्वर्या अब डिजीटल प्लेटफ़ॉर्म पर अपनी मौजूदगी दर्ज करने वाली है । ऐश्वर्या11 मई 2018 को इंस्टाग्राम अपना डेब्यू करने जा रही है । अपनी निजी जिंदगी को सबसे दूर रखने वाली ऐश अब इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट खोलकर अपने फ़ैंस से डायरेक्ट जुड़ेगी । हमने सुना है कि, ऐश्वर्या 12 मई को कान फिल्म फेस्टिवल की रेड कार्पेट पर भी दिखाई देंगी तो ऐसी उम्मीद जताई जा रही हैं कि वहां की तस्वीरें ऐश्वर्या इंस्टाग्राम पर शेयर करेंगी ।

अभिनेत्री से जुड़े सूत्रों ने खुलासा किया कि, ऐश्वर्या का सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स जैसे फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर बहुत बड़ा फैन बेस है और उनके फैन्स लंबे समय से उनका सोशल मीडिया पर आने का इंतजार कर रहे हैं । फैन्स की इतनी उम्मीदों को देखते हुए अब ऐश्वर्या ने सोशल मीडिया पर आने का फैसला लिया है ।'

फ़िल्मों की बात करें तो, ऐश्वर्या जल्द ही अनिल कपूर अभिनीत फ़िल्म फ़न्ने खां में राजकुमार राव के अपोजिट मुख्य भूमिका निभाती हुईं नजर आएंगी ।

यह भी पढ़ें : SHOCKING: यौन शोषण आरोपी हार्वे वेनस्टेन की ऐश्वर्या राय बच्चन पर थी बुरी नजर

हाल ही में ऐश्वर्या सोनम कपूर और आनंद आहुजा की रिसेप्शन पार्टी में अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ नजर आई । इस खास मौके पर सोनम ट्रेडिशनल आउटफ़िट में बेहद हॉट लग रही थी । बहरहाल ऐश के फ़ैंस उनके इंस्टा डेब्यू के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे है ।