तापसी पन्नू ने बॉलीवुड में अपनी एक खासी जगह बना ली है । अपनी फ़िल्मों में शानदार और अविस्मरणीय परफ़ोरमेंस देने के बाद, तापसी पन्नू के पास इस समय एक के बढ़कर फ़िल्मों की लाइन लगी है । अपनी शानदार परफ़ोरमें के चलते तापसी पन्नू कई ब्रांड्स की भी पहली पसंद हो गई है । और अब बड़े-बड़े ब्रांड्स तापसी को अपने ब्रांड्स का चेहरा बनाने के लिए उत्सुक है ।

पहले कैटरीना कैफ़ और अब कंगना रानौत, तापसी पन्नू ने दोनों को किया क्लीन बोल्ड

तापसी पन्नू ने किया बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को रिप्लेस

बीते साल, खबर आई थी कि तापसी ने एक हेयर केयर ब्रांड के लिए बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस मानी जाने वाली कंगना रानौत को रिप्लेस किया था । तापसी को इस ब्रांड को एंडोर्स करने के लिए कंगना से ज्यादा पैसा भी मिला । इसके बाद तापसी ने एक मशहूर ब्रांड को एंडोर्स करने के लिए कैटरीना कैफ़ को भी रिप्लेस कर दिया था ।

बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियां मानी जाने वाली इन अभिनेत्रियों को रिप्लेस करने के बाद तापसी कई ब्रांड्स का चेहरा बन गई । और अब सुनने में आया है कि एक बार फ़िर तापसी ने बड़ी क्लोथिंग लाइन-मिलांज बाए लाइफस्टाइल, के लिए कंगना को रिप्लेस कर दिया है । यानि कि अब इस ब्रांड के चेहरे के रूप में कंगना नहीं बल्कि तापसी नजर आएंगी ।

यह भी पढ़ें : खुलासा : तापसी पन्नू बनेंगी अनुराग कश्यप की वुमनिया

भीड़ को जुटाने के लिए तापसी के पास एक अच्छा स्टाइल सेंस है जो यकीनन युवा पीढ़ी को आकर्षित करेगा । युवाओं में तापसी की लोकप्रियता के चलते कपड़ों के ब्रांड मिलांज ने उन्हें अपना ब्रांड एंबेस्डर बनाया है ।