अभी कुछ दिन पहले करण जौहर ने अपनी अगली फ़िल्म दोस्ताना 2 का ऐलान कर सभी का दिल खुश कर दिया था । करण जौहर दोस्ताना 2 के साथ पहली बार जाह्नवी कपूर और कार्तिक आर्यन को एक साथ लेकर आ रहे हैं । जहां हर कोई सिल्वर स्क्रीन पर जाह्नवी कपूर और कार्तिक आर्यन को एक साथ देखने के लिए उत्साहित हैं वहीं अब सुनने में आ रहा है कि दोस्ताना 2 में जाह्नवी कपूर और कार्तिक आर्यन रोमांटिक जोड़ी के रूप में नजर नहीं आएंगे बल्कि भाई-बहन के रूप में नजर आएंगे ।

दोस्ताना 2 में जाह्नवी कपूर और कार्तिक आर्यन के बीच नहीं होगा रोमांस, लीक हुआ उनका रिश्ता ?

दोस्ताना 2 में पहली बार जाह्नवी कपूर और कार्तिक आर्यन स्क्रीन शेयर करेंगे

गौरतलब है कि, दोस्ताना की तरह ही दोस्ताना 2 में भी एक और लीड एक्टर नजर आएगा । मेकर्स ने शुरूआत में ही इसका ऐलान कर दिया था कि उन्हें तीसरे लीड एक्टर के लिए एक नए चेहरे की तलाश है और अभी इसकी खोज जारी है । सुनने में आ रहा है कि दोस्ताना 2 में कार्तिक और जाह्नवी भाई-बहन के रूप में दिखाई देंगे । और तीसरा लीड एक्टर फ़िल्म में दोनों का लव इंटरेस्ट बनकर शामिल होगा । इसलिए दोस्ताना 2 में कार्तिक और जाह्नवी एक रोमांटिक जोड़ी के रूप में नजर नहीं आएंगे ।

वैसे ऐसा पहली बार होगा जब कार्तिक पहली बार गे कैरेक्टर प्ले करते हुए नजर आएंगे । कॉलिन डिसून्हा के निर्देशन में बन रही इस फ़िल्म की शूटिंग सितंबर से शुरू हो जाएगी ।

यह भी पढ़ें : Dostana 2: सस्पेंस हुआ खत्म, जाह्नवी कपूर और कार्तिक आर्यन के साथ करण जौहर बनाएंगे दोस्ताना 2

बता दें कि सा 2008 में आई दोस्ताना में जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्चन और प्रियंका चोपड़ा लीड रोल में नजर आए थे । तरुण मनसुखानी के निर्देशन में बनी इस फ़िल्म को दर्शकों ने काफ़ी पसंद किया था ।