कल जब करण जौहर ने अपने ऑफ़िशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी आगामी फ़िल्म को लेकर सस्पेंस क्रिएट किया तो कहीं न कहीं सभी ने कयास लगा लिए थे कि करण यहां दोस्ताना 2 की बात कर रहे है । और अब इस सस्पेंस से पर्दा हट गया है । करण जौहर ने फिल्म का ऐलान करते हुए स्टारकास्ट का भी खुलासा कर दिया है । करण जौहर की अगामी फ़िल्म है दोस्ताना 2 और इसमें लीड रोल में नजर आएंगे कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर । दोस्ताना 2 के लिए तीसरे अभिनेता की तलाश अभी जारी है ।

Dostana 2: सस्पेंस हुआ खत्म, जाह्नवी कपूर और कार्तिक आर्यन के साथ करण जौहर बनाएंगे दोस्ताना 2

करण जौहर की दोस्ताना 2 में जाह्नवी कपूर और कार्तिक आर्यन लीड रोल में नजर आएंगे

जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्चन और प्रियंका चोपड़ा की हिट फ़िल्म दोस्ताना के सीक्वल को लेकर पिछले कई दिनों से कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे और अब इन कयासों पर करण के इस ऐलान द्दारा विराम लग गया है । करण की दोस्ताना 2 को नए निर्देशक कॉलिन डी कुन्हा द्दारा निर्देशित किया जाएगा । यह फ़िल्म इस साल तके अंत तक फ्लोर पर आ जाएगी । जबकि सिनेमाघरों में साल 2020 में इसके रिलीज होने की उम्मीद है ।

करण जौहर ने कहा, 'मैं दोस्ताना की फ्रैंचाइज़ी कार्तिक और जान्हवी के साथ आगे बढ़ाने को लेकर बेहद उत्साहित हूं । यह धर्मा प्रॉडक्शन की कार्तिक के साथ पहली फिल्म है और हम उनके साथ काम करने को लेकर उत्सुक हैं । इस फिल्म के लिए मेल लीड रोल में एक नया चेहरा शामिल किया जाएगा । कॉलिन डी कुन्हा इस फिल्म से निर्देशन में डेब्यू करने जा रहे हैं ।'

आपको बता दें कि जाह्नवी ने धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फ़िल्म धड़क से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था जबकि कार्तिक पहली बार धर्मा के साथ काम करने जा रहे है । ट्राइएंगल रोमांटिक कॉमिडी फ़िल्म दोस्ताना 2 के साथ पहली बार कार्तिक और जाह्नवी की जोड़ी देखने को मिलेगी ।

यह भी पढ़ें :कार्तिक आर्यन ने जताई करण जौहर के साथ काम करने की इच्छा

गौरतलब है कि तरण मनुसुखानी के निर्देशन में बनी साल 2008 में रिलीज हुई दोस्ताना में जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्चन और प्रियंका चोपड़ा लीड रोल में नजर आए थे । जबकि बॉबी देओल ने गेस्ट अपीरियंस दिया था । यही वो फ़िल्म थी जिसकी वजह से प्रियंका को 'देसी गर्ल' का टाइटल मिला था क्योंकि फ़िल्म में उन पर फ़िल्माया गया गाना 'देसी गर्ल' काफ़ी लोकप्रिय हुआ था ।