क्वीन स्टार कंगना रनौत और राजकुमार राव एक बार फ़िर सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आने वाले हैं एकता कपूर की आगामी फ़िल्म जजमेंटल है क्या । हाल ही में रिलीज हुए फ़िल्म के ट्रेलर को हर जगह सराहा जा रहा है । और अब इस फ़िल्म का एक गाना रिलीज किया गया है । जजमेंटल है क्या के एक रीमिक्स प्रमोशनल सॉन्ग को लॉन्च करने के इवेंट में कंगना ने एक पत्रकार को जमकर खरी-खोटी सुनाई । कंगना रनौत ने पत्रकार पर आरोप लगाया कि उसने उनकी फिल्म मणिकर्णिका के बारे में निगेटिव बातें लिखी थीं । हालांकि, पत्रकार कंगना के आरोपों को नकराता रहा लेकिन बॉलिवुड ऐक्ट्रेस ने उसकी एक न सुनी ।Judgementall Hai Kya: भरी प्रेस कॉंफ़्रेंस में कंगना रनौत एक पत्रकार से बुरी तरह भिड़ी, लगाए अनाप-शनाप आरोप

कंगना रनौत ने पत्रकार पर लगाए आरोप

विवादों से कंगना का काफ़ी गहरा नाता है, और एक बार फ़िर ये साबित हो गया जजमेंटल है क्या, के एक रीमिक्स प्रमोशनल सॉन्ग लॉन्च के दौरान । अपनी फिल्म के एक गाने के लॉन्च पर पहुंची कंगना ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक रिपोर्टर से जमकर बहस की । दोनों की बह्स का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है ।

मणिकर्णिका का वाकया याद दिलाया

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सवाल-जवाब के सेशन के दौरान जैसे ही पत्रकार जस्टिन राव ने सवाल किया तो कंगना ने पत्रकार के सवाल को सुनने की बजाय, उन पर तरह-तरह के इल्जाम लगाने शुरू कर दि ए। कंगना ने पत्रकार पर आरोप मढ़ दिया कि उन्होंने उनकी फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी के खिलाफ दुर्भावना से ग्रस्त होकर काफी कुछ खिलाफ लिखा है, साथ ही उनके खिलाफ अनाप-शनाप बातें ट्वीट की हैं ।

पत्रकार की सफ़ाई देने पर भी कंगना चुप नहीं हुई

तमाम मीडिया की मौजूदगी में जब कंगना ने पत्रकार पर आरोप लगाने शुरू किए तो पत्रकार जस्टिन राव ने कहा कि वह उन पर इस तरह से आरोप नहीं लगा सकती हैं । पत्रकार ने कहा कि वह जो भी लिखते हैं, सच लिखते हैं । कंगना के आरोपों पर पत्रकार जस्टिन ने कहा कि उन्होंने‌ कभी उनके खिलाफ इस तरह की बातें नहीं लिखी हैं ।

पत्रकार ने आरोपों को नकारा

पत्रकार की बार-बार सफाई देने के बावजूद कंगना चुप नहीं हुईं और लगातार उन पर हमला बोलती रहीं । पत्रकार ने फिल्म और उनके खिलाफ घटिया बातें लिखने‌ के आरोपों से भी साफ इनकार किया । कंगना ने यह भी कहा कि पत्रकार ने मणिकर्णिका से संबंधित एक इंटरव्यू के दौरान उनकी वैनिटी वैन में तीन घंटे बिताए थे और उनके साथ लंच भी किया था ।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

कंगना का आरोप है कि इसके बावजूद उनके और उनकी फिल्म मणिकर्णिका के खिलाफ घटिया बातें लिखीं ग । पत्रकार ने बड़ी समझदारी और सम्मान के साथ बार-बार दोहराया कि न तो उन्होंने उनके साथ कभी लंच किया और न ही वैनिटी वैन में उनके साथ तीन घंटे बिताए हैं, मगर कंगना बिल्कुल भी कुछ भी सुनने के मूड में नहीं थीं वह पत्रकार पर आरोप लगाने लगीं कि पत्रकार जस्टिन उनको मेसेज भी करता था । पत्रकार ने उन्हें उनके लिखे ट्वीट्स और भेजे गए मेसेज के स्क्रीन शॉट्स दिखाने का आग्रह किया, तो कंगना ने कहा कि वह बाद में इसे जरूर शेयर करेंगी । कंगना ने पत्रकार पर उनके खिलाफ 'घटिया सोच' रखने का आरोप भी लगाया ।

यह भी पढ़ें : कंगना रनौत और राजकुमार राव की मेंटल है क्या अब बन गई जजमेंटल है क्या, सेंसर बोर्ड ने भी दिया ग्रीन सिग्नल

बता दें कि जजमेंटल है क्या, जो पहले मेंटल है क्या, थी के नाम को लेकर काफ़ी विवाद खड़ा हुआ जिसके बाद फ़िल्म का नाम बदला गया । हाल ही में फ़िल्म के रीमिक्स वर्जन गाने को लॉंच किया गया । सॉंग लॉंच के दौरान कंगना रनौत के साथ राजकुमार राव, एकता कपूर और अन्य लोग मौजूद थे ।

इस मौके पर फिल्म की प्रड्यूसर एकता कपूर, फिल्म के हीरो राजकुमार राव, लेखिका कनिका ढील्लन और फिल्म के निर्देशक प्रकाश कोवलामुडी भी मंच पर मौजूद थे, विवाद को बढ़ता देख एकता ने बीच-बचाव करने और मामले को शांत करने की कोशिश की ।