सलमान खान केवल बीइंग ह्यूमन नाम के ब्रांड के मालिक ही नहीं बल्कि दिल से भी एक नेक दिल इंसान है । और हाल ही में सलमान खान ने ये साबित भी कर दिया । सलमान, जो जल्द ही दबंग 3 में एक बार फ़िर चुलबुल पांडे के किरदार में नजर आएंगे, की दरियादिली का हाल ही में एक सबूत देखने को मिला जब दबंग के एक को-एक्टर को दिल का दौरा पड़ा । दबंग और दबंग 2 में उनके साथ काम कर चुके दद्दी पांडे दबंग 3, में भी सलमान के साथ काम कर रहे है लेकिन उन्हें अचानक दिल का दौरा पड़ गया जिसकी वजह से जिसके लिए उन्हें तत्काल अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा । इस दौरान सलमान अपने को-एक्टर की मदद के लिए आगे आए ।

दबंग के एक एक्टर को आया हार्टअटैक, सलमान खान ने दरियादिली दिखाते हुए ऐसे की मदद

सलमान खान ने की मदद

दरअसल, दबंग 3 में सलमान के को-स्टार दद्दी पांडे को दिल का दौरा पड़ा था । उस वक्त सलमान सेट पर नहीं थे, लेकिन जैसे ही उन्हें इस बारे में पता चला तो वो अपने बिजी शेड्यूल के बीच भी दद्दी पांडे के बारे में अपडेट्स ले रहे थे । सलमान ने अपनी टीम के एक सदस्य को भी भेजा था ताकि वो उन्हें लगातार पांडे के स्वास्थ्य को लेकर ताज़ा अपडेट्स दे सके । खबरों में तो यह भी कहा जा रहा है कि, सलमान ने 'बीईंग ह्यूमन फाउंडेशन' के एक सदस्य से दद्दी पांडे की सेहत पर नजर रखने के लिए कहा है । यह कहने की जरूरत नहीं है कि सलमान के इस जेस्चर को हर कोई सराह रहा है ।

यह भी पढ़ें : 'फ़िट इंडिया' बनाने के लिए सलमान खान 2020 तक देशभर में खोलेंगे 300 जिम, मिलेंगे ढेर सारे जॉब

सलमान के प्रोफ़ेशनल फ़्रंट की बात करें तो उनकी हालिया रिलीज फ़िल्म भारत बॉक्सऑफ़िस पर रिकॉर्ड तोड़ रही है । फ़िल्म को मिली अपार सफ़लता से सलमान बेद खुश हैं । और अब सलमान अपनी अगली फ़िल्म की तैयारियों में जुट गए है । जल्द ही सलमान एक बार फ़िर दबंग 3 की शूटिंग शुरू करने वाले है । इसके खत्म होते ही वन इंशाअल्लाह की शूटिंग शुरू करेंगे । संजय लीला भंसाली की इस फ़िल्म में सलमान के साथ पहली बार आलिया भट्ट की जोड़ी दिखाई देगी ।