रणवीर सिंह अपनी आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा फ़िल्म ’83 में एक बार फ़िर अपनी रियल लाइफ़ पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ जोड़ी बनाने को लेकर बहुत उत्साहित है । लेकिन इस बार दोनों की जोड़ी सही मायने में बनेंगी और दोनों अंत तक मरते नहीं है । इससे पहले रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने तीन फ़िल्मों में एक साथ काम किया है और वो भी सर्वश्रेष्ठ निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ । प्यार के मामले में ये तीनों फ़िल्में एक दुखद अंत के साथ खत्म हुई ।  राम लीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत तीनों फ़िल्मों में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का किरदार अंत में मर जाता है ।

दीपिका पादुकोण को ’83 में रणवीर सिंह की रील लाइफ़ 'पत्नी' बनने के लिए मिली इतनी बड़ी रकम

दीपिका पादुकोण पहले फ़िल्म के लिए राजी नहीं थी

भंसाली से जुड़े करीबी सूत्र ने हैरानी जताते हुए कहा कि 83 में दीपिका का रोल कितना होगा । ''क्योंकि यह फ़िल्म भारतीय क्रिकेट टीम की उस जीत के बारे में है जिसमें कपिल देव की अगुवाई में भारतीय क्रिकेट टीम ने इंग्लैंड और वेल्स में 1983 विश्व कप जीता । तो इस फ़िल्म में कपिल देव की पत्नी की कितनी भूमिका हो सकती है जो कपिल के ऑफ-फील्ड जीवन के लिए समर्पित नहीं है?" सूत्र ने हैरानी जतात हुए कहा ।

सूत्रों का कहना है कि राम लीला, पीकू, बाजीराव मस्तानी, पद्मावत और आगामी छपाक में बैक-टू-बैक लेखक-समर्थित भूमिकाओं के बाद, दीपिका 83 में एक छोटे से रोल को करने के लिए राजी नहीं थी ।

निर्माता के करीबी सूत्र का कहना है, "इस मामले में उनकी दो राय थी । कि क्या उन्हें अपनी लीड इमेज छोड़कर छोटे रोल के लिए हामी भरनी चाहिए या नहीं ।"

यह भी पढ़ें : CONFIRMED: रणवीर सिंह की ‘83 में दीपिका पादुकोण ही बनेंगी उनकी रील लाइफ़ 'पत्नी'

तो फ़िर दीपिका इस भूमिका को करने के लिए कैसे राजी हुई ? “मुझे लगता है रणवीर ने उन्हें मनाया है या फ़िर बड़ी रकम का कोई चेक मिला ।'' 83 के निर्माता के करीबी सूत्र ने बताया । जाहिरतौर पर दीपिका को रणवीर की 83 में उनकी रील लाइफ़ पत्नी बनने के लिए 14 करोड़ रु की राशि मिली है ।