बीते वीकेंड दीपिका पादुकोण अपने पति रणवीर सिंह से मिलने लंदन रवाना हुई जहां रणवीर अपनी आगामी फ़िल्म ’83 की शूटिंग कर रहे है । पिछले कई दिनों से खबरें आ रही थी कि दीपिका पादुकोण इस फ़िल्म में रणवीर सिंह की पत्नी का किरदार निभा रही है । लेकिन इन खबरों की कोई पुष्टि नहीं हुई थी । लेकिन अब यह कन्फ़र्म हो चुका है कि, साल 1983 में इंडियन क्रिकेट टीम के पहले वर्ल्ड कप की कहानी पर आधारित फिल्म 83 में दीपिका, रणवीर सिंह, जो इस फ़िल्म में कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं है, की पत्नी रोमी देव का किरदार निभाने को तैयार हो गई है ।

CONFIRMED: रणवीर सिंह की ‘83 में दीपिका पादुकोण ही बनेंगी उनकी रील लाइफ़ 'पत्नी'

दीपिका पादुकोण ’83 में रोमी देव का किरदार निभाएंगी

कपिल देव की इस बायोपिक में अब दीपिका, रणवीर के साथ शूटिंग का हिस्सा बनने के लिए लंदन पहुंच चुकी है । वैसे दीपवीर के फ़ैंस के लिए ये खबर बहुत बड़ी हैं क्योंकि वे इस इस शादीशुदा जोड़े को पर्दे पर भी एक साथ रोमांस करते हुए देखना चाहते थे । और अब फ़िल्म में रणवीर की ऑफ़ स्क्रीन पत्नी दीपिका, ऑन स्क्रीन पत्नी का किरदार निभाएंगी ।

यह भी पढ़ें : रोहित शेट्टी की अगली फ़िल्म होगी आया पुलिस, तो क्या दीपिका पादुकोण बनेंगी फीमेल सुपरकॉप ?

हां ये सही है कि शुरूआत में दीपिका, कबीर खान द्दारा निर्देशित इस फ़िल्म में काम करने के लिए राजी नहीं थी लेकिन अब दीपिका, रणवीर की ऑन स्क्रीन पत्नी बनने के लिए एकदम तैयार है । बता दें हाल ही में दिपिका ने अपनी आगामी फ़िल्म छपाक, जिसमें वह एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभा रही है, की शूटिंग खत्म की है ।