वरुण धवन और नताशा दलाल की रिलेशनशिप किसी से भी छुपी हुई नहीं है । वरुण ने कभी भी अपनी गर्लफ़्रेंड नताशा के साथ अपने लव अफ़ेयर को छुपाया नहीं है । इसलिए पिछले कुछ दिनों से खबरों का बाजार गर्म है कि वरुण धवन जल्द ही अपनी गर्लफ़्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी रचाने जा रहे हैं । लेकिन ये महज अफ़वाह साबित हुई । लेकिन अब वरुण धवन के पापा डेविड धवन ने अपने बेटे वरुण की शादी को लेकर एक बड़ी हिंट दी है और इससे संभावना जताई जा रही है कि वरुण और नताशा की शादी अगले साल 2020 में हो सकती है ।

‘पापा’ डेविड धवन ने कन्फ़र्म की वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी ?

वरुण धवन और नताशा दलाल अगले साल शादी कर सकते हैं

हाल ही में डेविड धवन ने वरुण और नताशा की रिलेशनशिप पर खुशी जताते हुए कहा था कि उनके बेटे ने नताशा के रूप में अपने लिए एक परफ़ेक्ट पार्टनर को ढूंढा है । और अब डेविड ने दोनों की शादी को लेकर भी इनडायरेक्टली खुलासा किया है । डेविड धवन ने बताया कि वरुण और नताशा अगले साल शादी कर सकते हैं। इसके बाद उन्होंने आगे कहा कि वो इन दोनों के फैसले से काफी खुश हैं । ऐसे में एक पिता को और क्या चाहिए । हालांकि उन्होंने शादी की डेट को लेकर कुछ कंफर्म तो नहीं किया है । अपने वर्तमान संबंध की स्थिति के बारे में बात करते हुए, उनके पिता डेविड धवन ने यह भी उल्लेख किया कि वह अपने बेटे के व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन से बहुत संतुष्ट हैं ।

डेविड धवन ने आगे यह भी बताया कि वरुण इन दिनों अपने बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए हॉलीडे पर गए हैं । वरुण को जन्मदिन की बधाई देने के लिए गर्लफ्रेंड नताशा दलाल ने उनके बर्थडे पर रोमांटिक मैसेज लिखा। नताशा दलाल ने लिखा 'एक शानदार व्यक्ति को जन्मदिन की बहुत बधाई, जो हर दिन को खास बनाते हैं। वरुण जिंदगी से प्यार करते रहना और सपने देखना न छोड़ना। एक साथ और यादें शेयर करने का इंतजार नहीं कर पा रही हूं। तुम्हें ढेर सारा प्यार!'।

यह भी पढ़ें : वरुण धवन ने खोला राज, उनकी 'ग्लोइंग स्किन' का सीक्रेट सिर्फ़ सलमान खान के पास है

वरुण के वर्क फ़्रंट की बात करें तो उन्होंने कलंक की रिलीज के बाद अपनी आगामी फ़िल्म कुली नंबर 1 के रीमेक के लिए भी तैयारी शुरू कर दी है। फिल्मों की लाइनअप को ध्यान में रखते हुए, यह रिपोर्ट थी कि वरुण को सगाई करने के लिए अभी थोड़ा समय चाहिए ।