करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने पिछले दो दशकों से बॉलीवुड को कई बड़ी हिट और ब्लॉकबस्टर फ़िल्में दी हैं । और अब करण जौहर ने बॉलीवुड से आगे निकलते हुए डिजीटल स्पेस में भी अपनी प्रतिभा दिखाने का फ़ैसला किया है । जहां करण जौहर के पास फ़िल्मों की लाइन लगी है वहीं डिजीटल स्पेस में आने के लिए करण ने अपनी तैयारी कर ली है । एक तरह करण जौहर की हालिया रिलीज फ़िल्म कलंक, जो बॉक्सऑफ़िस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन फ़िर भी अपने ओपनिंग डे पर 21.6 करोड़ रु की सबसे ज्यादा कमाई कर रिकॉर्ड बनाया । और अब करण की एक और फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 भी सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है । इस फ़िल्म के साथ अनन्या पांडे और तारा सुतारिया बॉलीवुड में कदम रखेंगी ।

बॉलीवुड की जूसी गॉसिप के साथ करण जौहर लेंगे डिजीटल स्पेस में एंट्री, ये है पूरी डिटेल

करण जौहर अव वेब सीरिज बनाएंगे

इसी बीच सुनने में आया है कि, अब करण ने आगामी वेब श्रृंखला का निर्माण करने के लिए आनंद तिवारी की स्टिल एंड स्टिल मूवीज़ के साथ हाथ मिलाने का फैसला किया है । यह वेब सीरिज बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन सेलिब्रिटी एजेंटों में से एक पर आधारित बताई जा रही है । जैसा कि अपेक्षित है, यह वेब श्रृंखला बॉलीवुड की कुछ शानदार और जूसीइ गॉसिप से दर्शकों को रू-ब-रू कराएगी । इस प्रोजेक्ट का टाइटल आना अभी बाकी है और इस बारें में हल्द ही आधिकारिक घोषणा कर दी जाएगी ।

यह भी पढ़ें : शाहरुख खान ने मसखरे अंदाज से निकाला अपने 'दोस्त' करण जौहर को #ShameOnKaranJohar के भंवर से

वैसे बॉलीवुड के अंदर की गॉसिप से कौन वाकिफ़ होना नहीं चाहेगा ? वहीं करण के बॉलीवुड प्रोजेक्ट की बात करें तो कलंक की रिलीज के बाद करण की स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है । इसके बाद करण अपनी पहली ऐतिहासिक फ़िल्म, तख्त की तैयारी में जुट जाएंगे ।