अफ़वाहों का बाजार गर्म है कि आखिर कौनसा अभिनेता नरेंद्र मोदी की बायोपिक फ़िल्म में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का किरदार निभाएगा । और इस सूची में तीन अभिनेताओं ने नाम सामने आ रहे हैं और वे हैं- परेश रावल, अक्षय कुमार और अनुपम खेर । यह समझने योग्य है कि, परेश रावल, अक्षय कुमार और अनुपम खेर तीनों ही पीएम मोदी जी के किरदार को निभाने केलिए उत्साहित है । वहीं पीएम मोदी जी भी इन तीन विकल्पों से काफी खुश हैं ।

अक्षय कुमार, परेश रावल और अनुपम खेर, आखिर अब कौन बनेगा पीएम नरेंद्र मोदी ?

पीएम मोदी अक्षय कुमार, परेश रावल और अनुपम खेर तीनों विकल्प से खुश हैं

सत्तारूढ़ सरकार के एक करीबी सूत्र ने मुझे बताया, ''अनुपमजी और परेशजी न केवल मोदीजी के प्रिय हैं बल्कि वे बहुत अच्छे अभिनेता भी हैं । हालांकि अक्षय कुमार यदि इस फ़िल्म से जुड़ते हैं तो ये फ़िल्म केलिए फ़ायदेमंद होगी । एक ऐसे अभिनेता को कास्ट करना ज़रूरी है जो दर्शकों को आकर्षित करे ।” इसी के साथ सूत्र ने ये भी बताया कि ओमंग कुमार द्दारा निर्देशित फ़िल्म में जो भी मोदीजी के बारें में दिखाया गया उसके बाद मोदी जी की बायोपिक को लेकर अब पीएम का ऑफ़िस बहुत चौंकन्ना है ।

''इसलिए अब पीएम मोदी जानना चाहेंगे कि उनके जीवन के बारे में फिल्म में क्या बताया जा रहा है । उन्हें साइकोफैन्थिक ओवर-स्वीट बायोपिक में कोई दिलचस्पी नहीं है । सूत्र ने कहा, "पीएम को जी-हुज़ूरी में कोई दिलचस्पी नहीं है ।''

यह भी पढ़ें : लोकसभा चुनाव 2019 नतीजे : नरेंद्र मोदी की जीत पर ऐसा रहा बॉलीवुड सितारों का रिएक्शन, अनुपम खेर बोले-"आएगा तो.... :)"

दुर्भाग्यवश, इस साल के शुरू में ओमंग कुमार द्वारा निर्देशित फ़िल्म पीएम मोदी बॉक्सऑफ़िस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई । इसलिए अब पीएम के ऑफ़िस ने उनकी बायोपिक को लेकर ऐतिहात बरतने का फ़ैसला किया है ।