हमने बॉलीवुड हंगामा पर सबसे पहले आपको बताया था कि ॠतिक रोशन जल्द ही अमिताभ बच्चन की एक और क्लासिक फ़िल्म सत्ते पे सत्ता के रीमेक में लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे । साल 1982 में आई सत्ते पे सत्ता एक मल्टीस्टारर फ़िल्म थी और अब इसका रीमेक बनाया जा रहा है । हालांकि, ॠतिक रोशन ने शुरूआत में इस फ़िल्म को करने से इंकार ही किया था लेकिन उन्होंने अब इसके लिए हामी भर दी है । इसी के साथ ॠतिक रोशन के भाई के किरदार के लिए भी एक अभिनेता और अभिनेत्री को लॉक कर दिया गया है ।Satte Pe Satta Remake: ॠतिक रोशन की सत्ते पे सत्ता फ़ैमिली में शामिल हुए ये दो बड़े कलाकार

सत्ते पे सत्ता के रीमेक में ॠतिक रोशन की लव इंटरेस्ट बनेंगी अनुष्का

सत्ते पे सत्ता के रीमेक में ॠतिक के सात भाईयों में से एक भाई के किरदार के लिए लवयात्री से अपना डेब्यू करने वाले आयुष शर्मा को साइन किया गया है । वैसे स्क्रीन पर पहली बार ॠतिक के साथ आयुष शर्मा दिखाई देंगे । इस फ़िल्म से जुड़े विश्वस्त सूत्र ने खुलासा किया कि, “हां, आयुष शर्मा को सत्ते पे सत्ता के रीमेक में ॠतिक के छोटे भाई के रूप में कास्ट किया गया है । और अनुष्का शर्मा इस फ़िल्म में ॠतिक की लव इंटरेस्ट का किरदार निभाएंगी । निश्चितरूप से ॠतिक और अनुष्का की जोड़ी पर्दे पर धमाल मचाएगी क्योंकि ये जोड़ी पहली बार स्क्रीन पर साथ दिखाई देगी ।”

यह भी पढ़ें : Exclusive: सलमान खान को दो साल पहले ऑफ़र हुआ था सत्ते पे सत्ता का रीमेक लेकिन इस वजह से उन्होंने अमिताभ बच्चन का रोल नहीं निभाया ?

अनुष्का की बात करें तो, सत्ते पे सत्ता के साथ उनका शानदार कमबैक होगा क्योंकि उनकी पिछली फ़िल्में परी, जीरो बॉक्सऑफ़िस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं थी ।