बागी और बागी 2 की जबरदस्त सफ़लता के बाद, इसमें कोई हैरानी नहीं होनी चाहिए कि, मेकर्स ने बागी फ़्रैंचाइजी की तीसरी किश्त को लाने का फ़ैसला किया । इतना ही नहीं इस फ़िल्म के मुख्य अभिनेता टाइगर श्रॉफ़, जिसके लिए यह फ़िल्म बहुत खास है, अपने अन्य कमिटमेंट्स के बीच बागी 3 के लिए समय निकालेंगे । इस बार बागी 3, की तैयारी में सीरिया सैन्य बूट शिविर प्रशिक्षण शामिल होगा ।

Revealed:  बागी 3 के लिए यहां जाकर तैयारी शुरू करेंगे टाइगर श्रॉफ़, ये रही पूरी डिटेल

हालिया खबरों के मुताबिक, दर असल, फ़िल्म के निर्देशक अहमद खान चाहते थे कि टाइगर अपनी ट्रेनिंग सीरिया में पूरी करे । फ़िलहाल कॉरियोग्राफ़र से फ़िल्ममेकर बने अहमद खान अपनी टीम के साथ बागी 3 की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे है । लेकिन यह तय है कि, इस बार बागी 3 में टाइगर के एक्शन सीन पहले से भी ज्यादा खतरनाक और सांस रुका देने वाले होंगे ।

सीरिया जाकर ट्रेनिंग करेंगे टाइगर श्रॉफ़

हालिया खबरों के मुताबिक, अहमद खान को पता चला कि, सीरिया उन जगहों में से एक हैम जहां एक बड़ा ट्रेनिंग कैम्प है । और इसलिए खान ने टाइगर को सीरिया जाकर बागी 3 की तैयारी करने के लिए कहा । वहीं दूसरी तरफ़, यदि खबरों की मानें तो, टाइगर इसी नवंबर से सीरिया में अपनी ट्रेनिंग शुरू करेंगे । कहा तो यह भी जा रहा है कि, वह बागी 3 के लिए M16, AT4 और रॉकेट लॉंचर्स चलाना भी सीखेंगे ।

इन सबके अलावा यह सुनने में आ रहा है कि अहमद खान बागी 3 की शूटिंग भी सीरिया में करने के इच्छुक है । सीरिया में प्रतिकूल परिस्थितियों के बावजूद, फिल्म की शूटिंग के लिए लोकेशन पर विचार किया जा रहा है । ऐसा लगता है कि वर्तमान स्क्रिप्ट मध्य पूर्वी देशों को फिल्म के लिए एक आवश्यक पृष्ठभूमि के रूप में मांगती है । फ़िल्म के बारें में बाकी की जानकारी जैसे कास्टिंग फ़िलहाल अभी तक तय नहीं की गई है ।

यह भी पढ़ें : मालदीव में टाइगर श्रॉफ़ और दिशा पटनी इस तरह बिता रहे हैं क्वालिटी टाइम

आपको बता दें कि, बागी और बागी 2 में अलग-अलग कहानियां देखने को मिलेगी । जहां बागी की पहली किश्त में टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर बतौर मुख्य अभिनेत्री नजर आई थी, जबकि दूसरी किश्त बागी 2 में टाइगर के साथ दिशा पटनी नजर आईं थी ।