बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्री में शुमार कैटरीना कैफ़ तो फ़िल्मी दुनिया में अपनी अच्छी-खासी जगह बनाने में कामयाब हो गई हैं और उनकी बहन इसाबेल कैफ़े भी बॉलीवुड में कदम रखने की तैयारी कर रही है । जी हां पिछले काफी वक्त से इसाबेल कैफ़े के बॉलीवुड में एंट्री करने को लेकर खबरें आ रही थी लेकिन अब फाइनली कंफर्म हो गया है । इसाबेल कैफ़े सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं । सलमान खान फ़िल्मस के बैनर तले बनी फ़िल्म लवयात्री से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले आयुष शर्मा और इसाबेल की ये फ़िल्म होगी, क्वाथा, जो कि सच्ची घटनाओं पर आधारित होगी ।

आयुष शर्मा के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी कैटरीना कैफ़ की बहन इसाबेल कैफ़, ये है पूरी डिटेल !

आयुष शर्मा और इसाबेल कैफ़े की क्वाथा

जहां क्वाथा इसाबेल की पहली बॉलीवुड फ़िल्म होगी वहीं आयुष की ये दूसरी फ़िल्म होगी । क्वाथा का निर्देशन करण बुतानी कर रहे हैं और आयुष इसमें एक सोल्जर की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे । आयुष को अपने इस रोल के लिए कड़ी ट्रेनिंग से गुजरना होगा । साथ ही उन्हें अपने फ़िजिक और लुक पर भी काफ़ी काम करना होगा ।

आयुष और इसाबेल के साथ क्वाथा बनाने की खबर पर मुहर लगाते हुए फ़िल्म के निर्देशक करण ललित बुतानी ने कहा कि, “फिल्म की कहानी सच्ची घटनाओं पर आधारित है । क्वाथा भारत म्यांमार की सीमा स्थित एक गांव है । आयुष पिछले काफी वक्त से अपनी फिजीक पर काम कर रहे हैं । उन्होंने इस लुक के लिए खुद को पूरी तरह से ट्रांसफॉर्म किया है । लवयात्री में जहां वह चॉकलेट बॉय लुक में नजर आए थे वहीं इस फिल्म के लिए उन्होंने बिलकुल ही डिफरेंट लुक लिया है । संभव है कि इस बार वह हल्की दाड़ी में नजर आएं ।”

यह भी पढ़ें : कैटरीना कैफ़ के बाद अब सलमान खान उनकी बहन इसाबेल कैफ का करियर संवारेंगे

वहीं फ़िल्म के बारे में बात करते हुए आयुष ने भी कहा कि वह सच्ची घटना पर आधारित इस खूबसूरत फिल्म का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित है । इसमें भारतीय सेना के बिलकुल अलग ही रूप को दिखाया गया है और यही वजह है कि उन्होंने इस फिल्म को चुना । साथ ही आयुष ने ये भी कहा कि वो इसाबेल के साथ काम करने को लेकर भी उत्साहित हैं क्योंकि उनमें काफी पॉजिटिव एनर्जी है जो फिल्म के लिए जोश पैदा करती है ।