विक्रम-बेताल की कहानी की तर्ज पर बनी तमिल फ़िल्म विक्रम वेधा, जो एक पुलिस अधिकारी (आर माधवन) और एक अपराधी (विजय सेतुपती) के इर्द-गिर्द घूमती है, का अब हिंदी रीमेक बनाया जा रहा है । साउथ की ब्लॉकबस्टर एक्शन-थ्रिलर फ़िल्म विक्रम वेधा में आर आमधवन और विजय सेतुपती ने लीड रोल निभाया था । पुष्कर और गायत्री द्वारा लिखित और निर्देशित विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक के लिए बॉलीवुड के दो बडे खान- सैफ़ अली खान और आमिर खान को क्रमश: विक्रम और वेधा के रोल के लिए अप्रोच किया गया है ।

विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक में सैफ़ अली खान और आमिर खान बन सकते हैं ‘विक्रम वेधा’

विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक में सैफ़ अली खान और आमिर खान

इस फ़िल्म के हिंदी रीमेक को रिलायंस एंटरटेंमेंट, फ्राइडे फिल्मवर्क्‍स और वाई नॉट स्टूडियोस मिलकर निर्माण करेंगे जिसकी पटकथा फिल्मकार नीरज पांडे लिखेंगे और वह इसके क्रिएटिव प्रोडयूसर भी होंगे । जबकि पुष्कर और गायत्री इसके हिंदी रीमेक को भी निर्देशित करेंगे ।

विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक के लिए नीरज पांडे ने हाल ही में सैफ़ और आमिर से संपर्क किया और दोनों ने इस फ़िल्म में दिलचस्पी दिखलाई है । बता दें कि विक्रम वेधा हाल के दिनों में सबसे लोकप्रिय एक्शन क्राइम थ्रिलर फिल्म है ।

यह भी पढ़ें : लाल सिंह चढ्ढा बनने के लिए आमिर खान कैसे कर रहे हैं अपना वजन कम, खुद खोला अपना 'फ़िटनेस सीक्रेट'

इस फ़िल्म की शूटिंग अगले साल 2020 में शुरू होगी । इससे पहले आमिर, करीना कपूर खान के साथ अपनी महत्वाकांक्षी फ़िल्म लाल सिंह चढ्ढा की शूटिंग पूरी करेंगे ।