प्रभास और श्रद्धा कपूर अभिनीत एक्शन थ्रिलर फ़िल्म साहो शुरूआत से ही चर्चा में बनी हुई है । जहां एक तरह इस फ़िल्म में प्रभास को सांस रूका देने वाले एक्शन सीन करते हुए देखने को मिलेगा वहीं श्रद्धा कपूर का भी एक्शन अवतार उनके फ़ैंस को खूब भाएगा । और अब सुनने में आ रहा है कि बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फ़र्नांडीज भी प्रभास संग एक स्पेशल नंबर करती हुई नजर आएंग़ी ।

जैकलीन फ़र्नांडीज साहो में प्रभास संग लगाएंगी ठुमके !

साहो में प्रभास संग जैकलीन फ़र्नांडीज का स्पेशल नंबर

भूषण कुमार की टी-सीरिज के बैनर तले बनी फ़िल्म साहो के अब तक के रिलीज हुए सभी गानों को दर्शकों द्दारा खूब पसंद किया जा रहा है । और अब जब जैकलीन भी प्रभास संग ठुमके मारते हुए दिखाई देंगी तो फ़ैंस के लिए डबल ट्रीट की तरह होगा । दिलचस्प बात ये है कि जैकलीन के साथ बादशाह भी इस स्पेशल नंबर में दिखाई देंगे ।

एक्शन थ्रिलर फ़िल्म साहो को टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत किया गया है तथा यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित और सुजीत द्वारा निर्देशित किया गया है । प्रभास और श्रद्धा के अलावा फिल्‍म में जैकी श्रॉफ, नील नितिन मुकेश, मंदिरा बेदी, चंकी पांडे, महेश मांजरेकर, अरुण विजय, मुरली शर्मा जैसे ऐक्‍टर्स भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। डायरेक्‍टर सुजीत की यह फिल्‍म 30 अगस्‍त 2019 को सिनेमाघरों में तीन भाषाओं में रिलीज होगी ।