ॠतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की एक्शन-पैक्ड फ़िल्म वॉर के बारें में यह खबर एकदम पुख्ता है । क्योंकी ॠतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फ़िल्म वॉर गांधी जयंति के मौके पर रिलीज हो रही है इसलिए यह अपने आप में एक बड़ी फ़िल्म बन गई है । इस मौके को न गंवाते हुए यशराज फ़िल्म्स ने ॠतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के बीच के संघर्ष के प्रभाव को बढ़ाने की पूरी तैयारी कर ली है ।

WAR: ॠतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के बीच होगा हॉलीवुड स्टाइल का 'मुकाबला'

 

ॠतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की वॉर साबित होगी सबसे बड़ी एक्शन फ़िल्म

ॠतिक की हालिया रिलीज फ़िल्म सुपर 30 की जबरदस्त सफ़लता के बाद अब ॠतिक की आगामी फ़िल्म को लेकर दर्शकों के बीच उत्साह और ज्यादा बढ़ गया है और इसलिए यशराज ने भी इस उत्साह को डबल करने की पूरी तैयारी कर ली है ।

हॉलीवुड से आए एक्शन डायरेक्टर

फ़िल्म से जुड़े सूत्रों का कहना है कि मेकर्स ने फ़िल्म में एक्शन के डबल डोज को दिखाने के लिए अमेरिका से चार प्रतिष्ठित एक्शन डायरेक्टर को साइन किया है ताकि दर्शकों को वो ऐसे एक्शन सीन दिखाए जो इससे पहले उन्होंने भारतीय सिनेमा में न देखे हो ।

यह भी पढ़ें : WAR: ॠतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ करेंगे इंटरनेशनल लेवल के एक्शन सीन, ये है पूरी डिटेल

ॠतिक और टाइगर को कड़े संघर्ष के लिए खास तैयर पर व्यक्तिगत रूप से प्रशिक्षित किया गया है । ॠतिक और टाइगर दोनों के फ़ैंस के लिए ये किसी ट्रीट से कम नहीं होगा । टाइगर कहते हैं कि, ''मैं ॠतिक सर का सबसे बड़ा फ़ैन हूं । वह मेरी सबसे बड़ी प्रेरणा है । उनके साथ एक फ़्रेम में खड़े रहना मेरे लिए एक सपने जैसा है । उनके साथ डांस और एक्शन सीन करना वाकई मेरे लिए अलौकिक अनुभव है । ये सच में है इसलिए मैं खुद को बार-बार पिंच करता हूं ।"