बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से लगातार ट्रेंड होती रहती है । लेकिन इस बार प्रियंका चोपड़ा जोनस गलत कारणों से ट्रेंड हो रही है । हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने 18 जुलाई को अपने परिवार और दोस्तों के साथ अपना 37वां बर्थडे मनाया । इस दौरान उन्होंने अपने करीबियों के साथ एक यॉट पार्टी भी की । प्रियंका की इस यॉट पार्टी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है । लेकिन इन्हीं तस्वीरों की वजह से प्रियंका ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गई है ।दिवाली पर पटाखा न चलाने का संदेश देने वाली प्रियंका चोपड़ा को 'स्मोकिंग' करता देख फ़ैंस हुए नाराज, जमकर किया ट्रोल

प्रियंका चोपड़ा की स्मोकिंग तस्वीरें हुईं ट्रोल

मियामी में यॉट पार्टी के दौरान प्रियंका ने यूं यो खूब मस्ती की । लेकिन लगता है अब उनकी ये मस्ती उनकी गले की हड्डी बन गई है । यॉट पार्टी से सामने आई एक तस्वीर में प्रियंका अपने पति निक जोनस और मां मधु चोपड़ा के साथ बैठकर सिगरेट पी रही हैं । प्रियंका को स्मोकिंग करता देख उनके फ़ैंस काफ़ी नाराज हो गए और इसी के चलते उन्हें अब जमकर ट्रोल किया जा रहा है ।

आपको बता दें कि, कुछ साल पहले प्रियंका ने अस्थमा से पीड़ित होने की बात स्वीकार की थी, जब से वह पांच साल की थी । अपने अस्थमा होने की बात करते हुए प्रियंका ने दीपावली पर पटाखे जलाने से लोगों को मना किया था । उन्होंने कहा था कि हवा में घुला जहर लोगों बीमार लोगों को सांस लेने में भी परेशानी खड़ी कर देता है । बस अब लोग उनके इसी कैंपेन को याद दिला रहे हैं । लोग उन्हें 'पाखंडी' कह रहे हैं ।