हर तरह की शैली की फ़िल्मों को अपने बेहतरीन अभिनय से शानदार बनाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार अब सिंगिंग में भी हाथ आजमाते हुए नजर आएंगे । अपनी फ़िल्मों में एक्शन उर स्टंट को बिना किसी बॉडी डबल की मदद लिए खुद ही करने वाले अक्षय कुमार अब अपनी आगामी कॉमेडी फ़िल्म हाउसफुल 4 में रैप करते हुए नजर आएंगे । हालांकि इससे पहले अक्षय ने अपनी फ़िल्म सिंह इज किंग में स्नूप डॉग के साथ रैप किया था लेकिन इस दौरान उन्होंने चंद लाइने हीं रैप की गाई थी । लेकिन अब हाउसफुल 4 अक्षय फुल फ्लेजेड रैप सॉंग करने वाले है । हाउसफुल 4 में अक्षय कुमार 16वीं सदी के राजा ही नहीं बल्कि 'रैपर' भी बनेंगे, ये है पूरी डिटेल

अक्षय कुमार गाएंगे रैप सॉंग

अक्षय की हाउसफुल 4 दिन-प्रति-दिन और भी ज्यादा रोमांचक बनती जा रही है । पहले ही इस फ़िल्म में अक्षय एक 16वीं सदी के राजा का किरदार निभाने वाले हैं और अब रैप के साथ तो वो अपने फ़ैंस को एक ट्रीट ही देने की तैयारी कर रहे है । यकीनन अक्षय का ये रैपर अवतार उनके फ़ैंस को जरूर भाएगा । हालांकि अभी तक ये साफ़ नहीं हो पाया है कि अक्षय अकेले ही रैप करेंगे या उनके साथ मीका सिंह भी शामिल होंगे । हालांकि अभी तक इस गाने को रिकॉर्ड नहीं किया गया है ।

दरअसल अक्षय को फ़िल्म के टाइटल ट्रेक को रैप में गाने के लिए फ़िल्म के निर्देशक फ़रहाद सामजी ने मनाया । साजिद भी इस विचार से खासे प्रभावित हुए इसलिए अक्षय किसी को भी न नहीं कह पाए और फ़िल्म में रैप करने के लिए राजी हो गए ।

यह भी पढ़ें : हाउसफुल 4 : अक्षय कुमार बनेंगे 16वीं सदी के राजा, तो रितेश देशमुख बनेंगे उनके दरबारी, प्लॉट हुआ लीक

फरहाद सामजी के निर्देशन में बन रही हाउसफ़ुल 4 में अक्षय के अलावा, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सैनॉन, पूजा हेगड़े, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और कृति खरबंदा भी नजर आएंगी । यह फ़िल्म इसी साल दिवाली के दौरान रिलीज होने की उम्मीद है ।