भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बन रही उनकी बायोपिक फ़िल्म शुरूआत से ही लोगों के बीच चर्चा में बनी हुई है । अभिनेता विवेक आनंद ओबेरॉय ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी की शूटिंग शुरू कर दी है । बता दें कि इस फ़िल्म में नरेंद्र मोदी का किरदार विवेक ओबेरॉय निभा रहे है । इस फ़िल्म की शूटिंग अहमदाबाद में शुरू हो गई है ।

Vivek-Oberoi-and-Omung-Kumar-begin-the-shooting-of-‘PM-Narendra-Modi’-in-Ahmedabad

विवेक ओबेरॉय ने संग PM नरेंद्र मोदी की शूटिंग बड़े पैमाने पर गुजरात में होगी

सोशल मीडिया पर फ़िल्म के सेट से एक तस्वीर साझा की गई है जिसमें फ़िल्म के निर्माता संदीप सिंह, अभिनेता विवेक ओबेरॉय और ओमंग कुमार फ़िल्म के क्लैपबोर्ड को थामे हुए नजर आ रहे है ।

विवेक के अलावा इस फ़िल्म में बोमन ईरानी और दर्शन कुमार जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे । बायोपिक में मोदी के चाय बेचने से लेकर प्रधानमंत्री बनने की यात्रा से रूबरू कराया जाएगा ।

यह भी पढ़ें : कन्फर्म : मोदी की बायोपिक में विवेक ओबेरॉय बनेंगे पीएम नरेंद्र मोदी बनेंगे, 7 जनवरी को दिखेगी पहली झलक

गौरतलब है कि, पीएम नरेंद्र मोदी का पोस्टर इस महीने की शुरुआत में जारी हुआ था । इसकी टैगलाइन रखी गई 'देश भक्ति ही मेरी शक्ति है' । फिल्म की शूटिंग गुजरात और देश के भीतर के स्थानों में बड़े पैमाने पर की जाएगी । फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार कर रहे हैं । साथ ही इसका निर्माण सुरेश ओबेरॉय और संदीप एस सिंह मिलकर कर रहे हैं ।