दीपिका पादुकोण ने साल 2018 की शुरूआत ब्लॉकबस्टर फ़िल्म पद्मावत को देकर की थी । इस फ़िल्म में अपने रानी पद्मिनी के किरदार के लिए न केवल दीपिका पादुकोण ने दर्शकों का दिल जीता बल्कि फ़िल्म समीक्षकों से भी अपने रोल के लिए खूब सराहना प्राप्त की । संजय लीला भंसाली द्दारा निर्देशित इस फ़िल्म में रणवीर सिंह और शाहिद कपूर ने भी अहम भूमिका निभाई । इतना ही नहीं कांस फ़िल्म फ़ेस्टिवल में अपनी खूबसूरत मौजूदगी दर्ज कराते हुए दीपिका पादुकोण टाइम पत्रिका की सूची में सबसे प्रभावशाली लोगों की सूची में जगह बनाने में कामयाब हुई और अब दीपिका पादुकोण की सफ़लता में एक और सितारा जड़ गया है ।

21वें जियो मामी फ़िल्म फ़ेस्टिवल की नई चेयरपर्सन बनीं दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण को बनाया 21वें जियो मामी फ़िल्म फ़ेस्टिवल का नया चेयरपर्सन

21वें जियो मामी फ़िल्म फ़ेस्टिवल, जो कि इस साल अक्तूबर से शुरू होगा, की नई चेयरपर्सन नियुक्त किया गया है । दीपिका ने हाल ही में इस बाबत बोर्ड मेंबर्स की आयोजित हुई मीटिंग में भाग लिया इसके बाद दीपिका को नया चेयरपर्सन बनाने का ऐलान किया गया । मामी फिल्म फेस्टिवल ने अपने बोर्ड मीटिंग की कुछ तस्वीरों को साझा किया था जिनमें ज़ोया अख्तर, किरण राव, विक्रमादित्य मोटवानी, विशाल भारद्वाज, अनुपमा चोपड़ा, सिद्धार्थ रॉय कपूर, कबीर खान शामिल थे ।

यह भी पढ़ें : दीपिका पादुकोण ने विशाल भारद्दाज की 'गैंगस्टर' बनने के बजाए मेघना गुलजार की एसिड पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल बनना चुना

दीपिका इन दिनों मेघना गुलज़ार द्दारा निर्देशित फ़िल्म छपाक की तैयारियों में जुटी हुईं हैं । बता दें कि छपाक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर बेस्ड उनकी बायोपिक फ़िल्म है । इस फ़िल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मैसी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे । यह फ़िल्म दीपिका के खुद के प्रोडक्शन हाउस द्दारा को-प्रोड्यूस की जाएगी ।