अभिनेता विवेक ओबेरॉय इन दिनों बेहद चर्चा में बने हुए है । अपनी आगामी फ़िल्म पीएम नरेंद्र मोदी से लेकर ऐश्वर्या राय बच्चन के अतीत पर विवादित मीम शेयर करने के कारण विवेक ओबेरॉय लगातार सुर्खियों में बने हुए । जहां एक तरफ़ विवेक ने ऐश्वर्या वाले विवादित मीम से खूब आलोचना झेली और जिसके लिए उन्हें माफ़ी भी मांगनी पड़ी वहीं अब वह अपनी फ़िल्म पीएम नरेंद्र मोदी की रिलीज को लेकर बहुत चिंतिंत है । क्योंकि अपनी इस फ़िल्म के लिए उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है ।

विवेक ओबेरॉय को मिल रही है धमकियां, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

विवेक ओबेरॉय को सिक्योरिटी दी

अपनी फ़िल्म पीएम मोदी को लेकर चर्चा में चल रहे विवेक को हाल ही में फ़ोन पर धमकियां मिली थी । माना जा रहा है कि विवेक को धमकी मिलने का कारण पीएम मोदी की बायोपिक में लीड रोल निभाना है । इन धमकियों को गंभीरता से लेते हुए मुंबई पुलिस के प्रोटेक्शन सेल ने विवेक को सुरक्षा देने का फैसला किया है । दरअसल इंटेलीजेंस के इनपुट्स के बाद विवेक की सुरक्षा को बढ़ाया गया है । विवेक के पास अब दो कांस्टेबल तैनात होंगे । इन कान्स्टेबल्स को मुंबई पुलिस की प्रोटेक्शन और सिक्योरिटी ब्रांच ने उपलब्ध कराया है ।

यह भी पढ़ें : ऐश्वर्या राय पर विवादित मीम डिलीट करने और माफ़ी मांगने के बाद भी विवेक ओबेरॉय की मुश्किलें कम नहीं हो रही

फ़िल्मी फ़्रंट की बात करें तो विवेक की आगामी फ़िल्म पीएम नरेंद्र मोदी, जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जिंदगी पर बेस्ड है, 24 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है । चुनावी माहौल के दौरान इस फ़िल्म की रिलीज को रोक दिया गया था लेकिन अब ये फ़िल्म रिलीज के लिए एकदम तैयार है ।