बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी, जिन्हें बॉलीवुड का अन्ना भी कहा जाता है, अब अपने फ़िल्मी करियर की दूसरी पारी की शुरूआत करने जा रहे है । बॉलीवुड फ़िल्मों में लीड रोल निभा चुके सुनील शेट्टी अब साउथ की फ़िल्म में विलेन बनने की तैयारी कर रहे है । सुनील ने भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत की फ़िल्म दरबार में विलेन बनने के लिए हामी भर दी है । ए०आर० मुर्गदास द्दारा निर्देशित फ़िल्म दरबार में सुनील शेट्टी का सामना रजनीकांत से होगा । यह एक कॉप ड्रामा फ़िल्म है जिसकी शूटिंग अप्रैल 2019 के मध्य में शुरू हो जाएगी । इस फ़िल्म में लीड रोल में रजनीकांत और नयनतारा नजर आएंगी ।

रजनीकांत के दरबार में हुई सुनील शेट्टी की खतरनाक एंट्री, होगा महा-मुकाबला

रजनीकांत के साथ होगा सुनील शेट्टी का आमना सामना

रजनीकांत और सुनील की इस फ़िल्म में प्रतीक बब्बर भी खास भूमिका में नजर आएंगे । दरबार में प्रतीक सुनील के बेटे के किरदार में दिखाई देंगे । और प्रतीक फ़िल्म में महत्वपूर्ण किरदार में दिखाई देंगे । सुनील ने इस फ़िल्म के लिए तैयारी शुरू कर दी है । बता दें कि इससे पहले सुनील ने 15 साल पहले फ़िल्म मैं हूं न में विलेन की भूमिका निभाई थी । और अब दरबार में वह फ़िर से विलेन की भूमिका में नजर आएंगे ।

यह भी पढ़ें : पहले 'पापा' सुनील शेट्टी, और अब उनके बेटे अहान शेट्टी को बॉलीवुड में लॉंच करेंगे साजिद नाडियाडवाला !

दरबार में सुनील के किरदार की बात करें तो, वह इसमें एक कॉरपोरेट जाइंट का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे, जिनका सामना रजनीकांत से होगा । सुनील दरबार की टीम को सेकेंड शेड्यूल से ज्वाइन करेंगे ।