सलमान खान के पास एक के बाद एक कई सारे प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में है । एक तरफ़ जहां सलमान खान अपनी आगामी फ़िल्म भारत के प्रमोशन में जुटे हुए हैं वहीं दूसरी तरफ़ उनकी दूसरी फ़िल्म इंशाअल्लाह की तैयारी शुरू हो चुकी है । इस फ़िल्म की शूटिंग इस साल के मध्य में शुरू हो जाएगी । इसी के साथ सलमान खान अपने चर्चित रिएल्टी शो, बिग बॉस सीजन 13 की तैयारी भी शुरू कर देंगे । इस बार बिग बॉस सीजन 13 लोनावला की बजाए मुंबई में ही शूट किया जा सकता और यदि ऐसा होता है तो इसके लिए मुंबई में बिग बॉस का घर बनाया जाएगा ।

सलमान खान की इंशाअल्लाह लेकर आएगी बिग बॉस 13 को लोनावला से मुंबई

सलमान खान जल्द ही शुरू करेंगे बिग बॉस 13 की शूटिंग

जैसा कि सभी को पता है कि बिग बॉस हर साल लोनावला में शूट किया जाता था और वहीं बिग बॉस का घर बनाया जाता था जहां सभी प्रतियोगी एक साथ रहते थे । इस दौरान प्रतियोगी अपने परिवार, घर, करीबी, टेक्नोलॉजी मसलन टीवी, मोबाइल फ़ोन इंटरनेट सभी से दूर रहते है । कहा जा रहा है कि, सलमान खान के व्यस्त कार्यक्रम ने मेकर्स को बिग बॉस को मुंबई स्थानांतरित करने के लिए चिंतन किया है ।

खबरों के मुताबिक, मराठी बिग बॉस सीजन 2 के लिए फिल्म सिटी, मुंबई में बनाया गया सेट ही अब बिग बॉस 13 के लिए इस्तेमाल किया जाएगा एक नए रूप के साथ । महेश मांजरेकर, जो सलमान के प्रिय मित्र हैं और मराठी बिग बॉस के होस्ट हैं, उन्होंने उन्हें उस सेट पर एक नज़र रखने का सुझाव दिया जो उन्होंने बनाया है । सलमान को यह विचार पसंद आया और अब मेकर्स शो के हिंदी संस्करण के लिए सेट को थोड़ा संशोधित करेंगे । ऐसा लगता है कि मराठी बिग बॉस के सीजन खत्म होते ही सलमान कुछ दिनों में बिग बॉस 13 की शूटिंग भी शुरू कर देंगे ।

यह भी पढ़ें : सलमान खान को आलिया भट्ट के सामने अपना टैलेंट 'न' के बराबर लगता है, आलिया को बताया 'टैलेंट की खान'

संजय लीला भंसाली इन दिनों अपनी फ़िल्म इंशाअल्लाह के लिए लोकेशन तलाश कर रहे है । जल्द ही मेकर्स इसके लिए लोकेशन तलाश कर लेंगे । और इसके बाद फ़िल्म की शूटिंग भी शुरू हो जाएगी । सलमान इस फ़िल्म एक बिजनेसमैन का किरदार निभाएंगे जबकि आलिया एक अभिनेत्री की भूमिका निभाएंगी ।