साल 2003 में आई संजय दत्त की हिट फ़िल्म मुन्नाभाई एमबीबीएस तो सभी को याद होगी । हाल ही में इस फ़िल्म की तीसरी किश्त भी आने की खबरें जोरों पर रही और इसकी पुष्टी खुद इस फ़्रैंचाइजी के सर्किट यानी अरशद वारसी ने की थी । और अब मुन्नाभाई एमबीबीएस को लेकर एक चौंका देने वाली खबर सामने आ रही है कि इसमें सपॉर्टिंग रोल में नजर आए विशाल ठक्कर, जो फ़िल्म में आत्महत्या करने की कोशिश करता है लेकिन 'मुन्ना' संजय दत्त उसे ऐसा करने से रोक लेते है, पिछले कई सालों से लापता है । विशाल ठक्कर, जो फ़िल्म के अलावा कई टीवी सीरियल में भी नजर आ चुके है, 2015 से गायब हैं और बीते तीन वर्षों में उनका कोई सुराग नहीं लगा है । पुलिस भी उनकी तलाश करने में नाकाम हुई है ।

मुन्नाभाई एमबीबीएस फ़ेम विशाल ठक्कर तीन सालों से गायब हैं, पुलिस भी उन्हें खोजने में नाकाम रही

विशाल ठक्कर ने मुन्नाभाई एमबीबीएस में महज 7 मिनट का रोल निभाया

31 दिसंबर 2015 की रात करीब 10.30 बजे विशाल अपनी मां से 500 रुपये लेकर घर से निकले थे । मां को बताया था कि वह फ़िल्म देखने जा रहे हैं । मां को भी साथ चलने के लिए कहा था लेकिन वो नहीं गईं । उसी रात विशाल ने पिता को मैसेज कि या था कि वह पार्टी में जा रहा है और घर कल आएगा । विशाल ने अपने फेसबुक पर नए साल की शुभकामनाएं भी पोस्‍ट की थी । अगली सुबह उसका फोन बंद हो गया और वो वापस नहीं आया ।

विशाल के बैंक अकाउंट में भी कोई हलचल नहीं है

विशाल ठक्कर के गुमशुदा केस में छानबीन कर रही पुलिस का कहना है कि उसे गर्लफ्रेंड के साथ एक जनवरी को सुबह 11.45 बजे मुंबई के गोडबंदर में गर्लफ्रेंड के साथ अंतिम बार नजर आया । गर्लफ्रेंड ने बताया है कि वह उससे मिलकर ऑटो रिक्‍शा से शूट पर चला गया ।

मुन्नाभाई एमबीबीएस फ़ेम विशाल ठक्कर तीन सालों से गायब हैं, पुलिस भी उन्हें खोजने में नाकाम रही

विशाल ठक्कर के गुमशुदा केस में छानबीन कर रही पुलिस का कहना है कि उसे गर्लफ्रेंड के साथ मुंबई के घोडबंदर रोड़ पर 1 जनवरी को सुबह 11.45 देखे गए थे । वहां से उसने अंधेरी के लिए रिक्शा लिया । उसकी आखिरी फ़ेसबुक पोस्ट 12.10 मिनट पर आई थी, जिसमें लिखा था कि, हैप्पी न्यू ईयर । इसके थोड़ी देर बाद विशाल का फोन बंद हो गया । इसके बाद किसी अस्पताल में विशाल से जुड़ी कोई जानकारी नहीं मिली । विशाल के गायब होने के बाद उससे जुड़ा कोई फोन कॉल भी नहीं आया । उसके बैंक अकाउंट में भी कोई हलचल नहीं देखने को मिली ।

यह भी पढ़ें : WOAH! मुन्नाभाई के 'सर्किट' अरशद वारसी ने किया कन्फ़र्म, मुन्नाभाई 3 की स्क्रिप्ट बनकर तैयार है इस साल होगी रिलीज

गौरतलब है कि, मुन्नाभाई एमबीबीएस में महज 7 मिनट के रोल में विशाल ने काफ़ी शोहरत हासिल कर ली थी । 2005 में फिल्‍म टैंगो चार्ली और चर्चित टीवी सीरि‍यल तारक मेहता का उलटा चश्‍मा में भी नजर आ चुके हैं ।