सोनू की टीटू की स्वीटी फ़ेम कार्तिक आर्यन, बीते जमाने की हिट फ़िल्म पति, पत्नी और वो के रीमेक में लीड रोल में नजर आएंगे । कार्तिक आर्यन को इस फ़िल्म के रीमेक के लिए 'पति' के किरदार के लिए चुना गया है और अभी उनके अपोजिट "पत्नी' और 'वो' के किरदार निभाने वाली अभिनेत्रियों की तलाश जारी है । लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि अनन्या पांडे, जो करण जौहर की फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2, के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही है, को इस फ़िल्म के एक किरदार के लिए चुना जा रहा है ।

पति, पत्नी और वो के रीमेक में अनन्या पांडे बनेंगी कार्तिक आर्यन की 'वो' ?

अनन्या पांडे मेकर्स की उम्मीदों पर खरी उतरी हैं

फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 में टाइगर श्रॉफ़ के अपोजिट नजर आने वाली अभिनेत्री अनन्या की अभी डेब्यू फ़िल्म रिलीज भी नहीं हुई है कि उनकी झोली में एक और बड़ी फ़िल्म गिरने वाली है । हालांकि अनन्या को पति, पत्नी और वो के रीमेक में लेने की खबर का ऑफ़िशियल अनाउसंमेंट अभी तक नहीं हुआ है । लेकिन यदि खबरों की मानें तो मेकर्स इसके लिए किसी यंग और नए फ़ेस को लेना चाहते हैं और अनन्या इसमें एकदम फ़िट बैठती है ।

हालिया खबरों के मुताबिक, अनन्या को फ़िल्म में लेने की कवायद शुरू हो चुकी है इतना ही नहीं अनन्या ने कार्तिक के साथ स्क्रिप्ट भी पढ़ी है । बता दें कि ऑरिजनल पति, पत्नी और वो में संजीव कुमार ने अहम रोल निभाया था जिसे अब इसके रीमेक में कार्तिक निभाने जा रहे है । जबकि 'वो' का किरदार रंजीता ने निभाया था और वह संजीव कुमार के ऑफ़िस में काम करने वाली उनकी सेक्रेटरी बनी थी । यह फ़िल्म विवाहे्त्तर संबंधों पर एक मजेदार टेक होगी ।

यह भी पढ़ें : करण जौहर की नई 'स्टूडेंट' अनन्या पांडे के बारें में ये 7 बातें आप नहीं जानते होंगे

रिपोर्ट में कहा गया है कि फिल्म के निर्देशक मुदस्सर अजीज और निर्माता जूनो चोपड़ा समकालीन समय में फिल्म को अपनाने के लिए उत्सुक हैं । और इसके लिए वह आज की पीढ़ी के स्टार्स को अपनी फ़िल्म में कास्ट करना चाहते है । इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि, वह फ़िल्म के क्लाइमेक्स को ऑरिजनल से काफ़ी अलग बनाना चाहते है । फ़िल्म की दूसरी लीडिंग लेडी, जो 'पत्नी' का किरदार निभाएगी, की तलाश अभी जारी है और इसके लिए भी कोई बड़ा फ़ेस लेने पर जोर दिया जाएगा । इस फ़िल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरू होने की उम्मीद है ।