यह कहना गलत नहीं होगा कि कॉमेडी शैली की फ़िल्मों में मुन्नाभाई फ़्रैंचाइजी सर्वश्रेष्ठ कॉमेडी फ़िल्मों की सूची में से एक है । मुन्नाभाई फ़्रैंचाइजी की फ़िल्में मुन्नाभाई एमबीबीएस और लगे रहो मुन्नाभाई के बाद दर्शकों को इसकी तीसरी किश्त का बेसब्री से इंतजार था लेकिन इस बारें में अभी तक कोई ठोस खबर सामने नहीं आई थी लेकिन अब मुन्नाभाई के "सर्किट" यानी अरशद वारसी ने इस खबर पर मुहर लगाई है कि मुन्नाभाई की तीसरी किश्त जल्द ही दर्शकों को गुदगुदाने आ रही है । बता दें कि मुन्नाभाई की दोनों फ़िल्मों में सर्किट अरशद वारसी और संजय दत्त ने अहम भूमिका निभाई थी जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था । और अब खुद अरशद वारसी ने मुन्नाभाई की तीसरी किश्त के आने की खबर पर मुहर लगाई है ।

WOAH! मुन्नाभाई के 'सर्किट' अरशद वारसी ने किया कन्फ़र्म, मुन्नाभाई 3 की स्क्रिप्ट बनकर तैयार है इस साल होगी रिलीज

अरशद वारसी ने बताया कि कब आ रही है मुन्नाभाई की तीसरी किश्त

अरशद इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म फ़्रॉड सैंया को प्रमोट क्र रहे है । और इसी प्रक्रिया के दौरान जब उनके उनकी हिट फ़्रैंचाइजी मुन्नाभाई की अगली किश्त के बारें में पूछा तो उन्होंने कहा कि, उन्हें नहीं पता कि फ़िल्म शुरू कब होगी लेकिन उन्हें इतना जरूर पता है कि मुन्नाभाई एमबीबीएस की तीसरी किश्त की स्क्रिप्ट लगभग तैयार है । राजकुमार हिरानी से पता चला है कि फिल्म इस साल फ्लोर पर आएगी । फिल्म या तो साल के बीच या अंत में रिलीज होगी । थोड़ा बहुत जो बाकी है उस पर काम चल रहा है । जहां तक उन्हें बताया गया है कि फिल्म में वो और संजय दत्त तो तय हैं ।

बता दें कि मुन्नाभाई एमबीबीएस 2003 में और इसका सीक्वल लगे रहो मुन्नाभाई 2006 में रिलीज हुई थी । इन्हें खूब पसंद किया गया था । दोनों पार्ट सुपरहिट रहे थे । मुन्नाभाई एमबीबीएस में संजय दत्त और अरशद के अलावा ग्रेसी सिंह, सुनील दत्त और बोमन ईरानी ने अहम भूमिका निभाई थी । जबकि इसकी दूसरी किश्त लगे रहो मुन्नाभाई में संजय दत्त के साथ विद्या बालन अहम भूमिका में नजर आईं थी ।

यह भी पढ़ें : मुन्नाभाई 3 के बारें में राजकुमार हिरानी ने किया ये बड़ा खुलासा

बता दें कि अरशद इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म फ़्रॉड सैंया की रिलीज की तैयारी में जुटे हुए है । सौरभ श्रीवास्तव द्दारा निर्देशित फ़िल्म फ़्रॉड सैंया, 18 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।