कॉमेडियन वीर दास अब फॉक्स स्टूडियो के लिए एक नया शो लिखने और एग्जीक्यूटिव निर्माण करने के लिए तैयार हैं । शीर्षक कंट्री ईस्टर्न, सीरीज एक सिंगल कैम कॉमेडी सीरीज है जिसमें वीर दास भी होंगे । यह शो भारत के एक युवा धनी व्यक्ति के बारे में है जो अपने परिवार के साथ अपने जीवन को फिर से शुरू करने के लिए अमेरिकी जाता है। मेम्फिस, टेनेसी में अपने जीवन के पुनर्निर्माण के प्रयास में, वह अपने जुनून को आगे बढ़ाने और एक देसी संगीत गायक बनने का फैसला करता है। एकमात्र मुद्दा यह है कि वह इस कार्य में वह पूरी तरह से बकवास कर रहा मुर्ख है। अगर वह वास्तविक में अच्छा गाना करना चाहता है तो उसे अमरीका में कुछ जीवन का अनुभव हासिल करना होगा।

नई इंटरनेशनल कॉमेडी सीरिज कंट्री ईस्टर्न में वीर दास एक्टिंग के अलावा निभाएंगे ये जिम्मेदारियां भी

वीर दास की नई कॉमेडी सीरिज कंट्री ईस्टर्न

सीरीज के बारे में वीर कहते है, “यह एक रोमांचक ब्रांड नया प्रोजेक्ट् है जिस पर काम चल रहा है और मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि सीरीज अब बनायी जा रही है। सीरीज का लेखन वर्तमान में जारी है । मैं ऐसे बेहद प्रतिभाशाली नामों के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं, जिनमें से प्रत्येक के पास काम का एक शक्तिशाली अनुभव है। यह एक अनोखी कॉमेडी है और मैं जल्द ही इस सीरीज को फिल्माने के लिए उत्सुक हूं ।”

वीर सह-लेखन के लिए तैयार है, सैम लेबोर्न के साथ शो का एग्जीक्यूटिव निर्माण करेंगे, जिसमें लेबोर्न शो रनर हैं। लेबोर्न हाल ही में ज़ोई की एक्स्ट्राऑर्डिनरी प्लेलिस्ट पर एग्जीक्यूटिव निर्माता रहे है और उन्होंने ब्लैक-ईश, कौगर टाउन और अर्रेस्टेड डेवलपमेंट जैसे शो के लिए लिखा है।

एंडी सैमबर्ग, जोर्मा टैकोन, अकिवा शेफ़र और पार्टी ओवर हियर के अली बेल, रेग टाइगरमैन के साथ एग्जीक्यूटिव निर्माण भी करेंगे । सीबीएस स्टूडियोज और फॉक्स एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस करेंगे। पार्टी ओवर हियर ने हाल ही में हुलु के लिए प्रशंसित कॉमेडी पेन15 का निर्माण किया है और एंडी सैमबर्ग अभिनीत समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म, पाल्म स्प्रिंग्स का भी निर्माण किया है ।

वीर जल्द ही जूड अपाटो द्वारा निर्देशित हॉलीवुड फिल्म द बबल में भी नजर आने वाले हैं ।