200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग करने के आरोपी महाठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ रिलेशनशिप को लेकर जैकलीन फर्नांडीज की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं । मामले की जांच कर रहे इन्फोर्समेंट डायरेक्टोरेट (ED) की तरफ से जैकलीन के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया गया है । और अब जैकलीन फर्नांडीज को एजेंसी ने ताजा समन जारी कर 8 दिसंबर को पूछताछ के लिए बुलाया है ।

200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग केस में ED जैकलीन फर्नांडीज से 8 दिसंबर को करेगी पूछताछ

जैकलीन फर्नांडीज से होगी पूछताछ

ईडी जैकलीन से कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर और अन्य के खिलाफ चल रही धन शोधन मामले की जांच के सिलसिले में पूछताछ करेगी । बुधवार को एजेंसी के समक्ष पेश होकर सवालों के जवाब देने और अपना बयान दर्ज कराने के लिए कहा गया है । प्रवर्तन निदेशालय पहले भी इस मामले के संबंध में दो बार जैकलीन से पूछताछ कर चुका है।

खबरों की मानें तो, ,महाठग सुकेश ने जैकलीन को 10 करोड़ रुपये से ज्यादा के महंगे गिफ्ट भेजे थे । महंगे गिफ्ट में गहने, डायमंड ज्वेलरी सेट, क्रॉकरी, 4 फारसी बिल्लियां (एक बिल्ली की करीब 9 लाख रुपये) और 52 लाख रुपये का घोड़ा भी शामिल है । सुकेश ने जैकलीन के भाई बहनों को भी मोटी रकम भेजी थी ।

बता दें कि ईडी ने 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुकेश चंद्रशेखर और अन्य के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है । केंद्रीय एजेंसी को सुकेश और जैकलीन के बीच वित्तीय लेनदेन के सबूत मिले थे ।